टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में लौट आया एक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा का पहला प्‍यार, दोबारा क्रिकेट देखना शुरू करेंगी

Richa Chadha's first love Rahul Dravid: टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के बाद रवि शास्‍त्री की जगह राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के हेड कोच बने हैं। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा ने राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

richa chadha
रिचा चड्ढा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रिचा चड्ढा ने राहुल द्रविड़ को अपना पहला प्‍यार बताया
  • चड्ढा ने बताया कि वो सिर्फ द्रविड़ को खेलते देखने के लिए क्रिकेट देखती थीं
  • टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के बाद राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का हेड कोच बनाया गया

कानपुर: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा ने खुलासा किया कि राहुल द्रविड़ उनके पहले क्रश रहे हैं। चड्ढा ने स्‍वीकार किया कि वो नियमित रूप से क्रिकेट को फॉलो नहीं करती, लेकिन अपने भाई के साथ कभी मैच देखती हैं तो वो भी केवल द्रविड़ को देखने के लिए। जब द्रविड़ ने संन्‍यास लिया तो रिचा चड्ढा ने क्रिकेट देखना छोड़ दिया। राहुल द्रविड़ ने 2012 में टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास लिया था जबकि सीमित ओवर का आखिरी मुकाबला उन्‍होंने 2011 में खेला था।

रिचा चड्ढा के हवाले से टाइम्‍स ऑफ इंडिया ने कहा, 'जब मैं छोटी थी तो क्रिकेट की बड़ी प्रशंसक नहीं थी। हां, मेरा भाई क्रिकेट खेलता था। कभी ऐसा होता था कि मैं भी टीवी पर मैच देखती थी। मुझे राहुल द्रविड़ को खेलते हुए देखना अच्‍छा लगता था। जब वो फेज आउट होने लगे तो मैंने क्रिकेट देखना छोड़ दिया। मेरी पहली मोहब्‍बत राहुल द्रविड़ हैं।'

ध्‍यान दिला दें कि राहुल द्रविड़ हाल ही में भारतीय टीम के हेड कोच बने हैं। टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के खत्‍म होने के बाद द्रविड़ ने शास्‍त्री की जगह इस पद की जिम्‍मेदारी उठाई है। द्रविड़ का पहला असाइनमेंट कामयाब रहा जहां रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने न्‍यूजीलैंड का तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 3-0 से सफाया किया। इससे पहले द्रविड़ ने जुलाई में श्रीलंका दौरे पर यह जिम्‍मेदारी संभाली थी। तब भारत की दूसरे दर्जे की टीम दौरे पर गई थी।

47 साल के द्रविड़ ने अब पूरी तरह कोचिंग की जिम्‍मेदारी संभाल ली है। भारतीय ड्रेसिंग रूम में द्रविड़ को दोबारा देखने से रिचा चड्ढा को काफी प्रोत्‍साहन मिला। रिचा ने कहा कि द्रविड़ के लौटने से खेल में उनकी दिलचस्‍पी लौट आई है। उन्‍होंने कहा, 'मैं खेल दोबारा देखना शुरू करूंगी क्‍योंकि द्रविड़ लौट आए हैं।' राहुल द्रविड़ अभी भारतीय टीम के साथ हैं, जो 25 नवंबर से न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्‍ट मैच खेलेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर