'मैन ऑफ द मैच' रवींद्र जडेजा ने कप्‍तान विराट कोहली की खूबी का किया खुलासा, कह दी इतनी बड़ी बात

Ravindra Jadeja statement after India vs Namibia match: नामीबिया के खिलाफ रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट लिए, जिसके लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। जडेजा ने विराट कोहली की कप्‍तानी की जमकर तारीफ की।

ravindra jadeja and virat kohli
रवींद्र जडेजा और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • रवींद्र जडेजा को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया
  • रवींद्र जडेजा ने मैच के बाद कप्‍तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की
  • भारत ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में अपने अभियान का अंत जीत के साथ किया

Ravindra Jadeja statement after India vs Namibia T20 World Cup 2021 match: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने सोमवार को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के आखिरी लीग मैच में नामीबिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया, जिसके कारण उन्‍हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। जडेजा ने 4 ओवर में 16 रन देकर तीन बल्‍लेबाजों को अपना शिकार बनाया। बाएं हाथ के स्पिनर ने क्रेग विलियम्‍स, स्‍टीफन बार्ड और जोनाथन स्मिट को अपना शिकार बनाया। मैच के बाद जडेजा ने अपने प्रदर्शन, रविचंद्रन अश्विन के साथ जोड़ी और विराट कोहली की कप्‍तानी की खूबी के बारे में खुलासा किया।

जडेजा ने मैच के बाद अपनी गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए कहा, 'एक गेंदबाज के रूप में मैंने आज गेंदबाजी का लुत्‍फ उठाया। गेंद सूखी थी और मुझे सूखी गेंद से गेंदबाजी करने में मजा आता है। कुछ गेंदें टर्न हो रही थीं तो कुछ सीधी जा रही थी। तो मेरी ट्रिक भी यही थी कि बल्‍लेबाज हमेशा सोच में रहे। उसे भांपना पड़े कि अगली गेंद कैसे आने वाली है।' 

कोहली की कप्‍तानी में काफी आनंद उठाया: जडेजा

अश्विन के साथ अपनी साझेदारी के बारे में बात करते हुए जडेजा ने कहा, 'मुझे उनके साथ गेंदबाजी करने में काफी मजा आया। मैं अश्विन के साथ 10 साल से खेल रहा हूं। उन्‍होंने सफेद गेंद से शानदार प्रदर्शन किया है। आईपीएल में भी उन्‍होंने शानदार प्रदर्शन किया।' इसके अलावा रवींद्र जडेजा ने विराट कोहली की कप्‍तानी की भी जमकर तारीफ की और उनकी खूबी का खुलासा किया।

बता दें कि विराट कोहली ने टी20 प्रारूप में बतौर कप्‍तान अपना आखिरी मुकाबला खेला। जडेजा ने कहा, 'विराट कोहली की कप्‍तानी शानदार है। मैंने उनके साथ 10-12 साल खेला है। मुझे हमेशा उनकी कप्‍तानी में मजा आया। वो सकारात्‍मक और आक्रामक रहे और एक खिलाड़ी के रूप में आप यही चाहते हैं।' भारतीय टीम के सपोर्ट स्‍टाफ का भी यही आखिरी मुकाबला था। इस बारे में जडेजा ने कहा, 'सपोर्ट स्‍टाफ के रूप में 7-8 साल में उन्‍होंने शानदार काम किया। हमें उनके साथ काफी आनंद आया।'

बता दें कि भारतीय टीम ने सोमवार को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में अपने अभियान का विजयी अंत किया। दुबई में खेले गए मुकाबले में नामीबिया ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 132 रन बनाए। जवाब में भारत ने 15.2 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर