यौन उत्पीड़न मामले में अपने स्कूल का टीचर हुआ गिरफ्तार, भड़क उठे क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन

Ravichandran Ashwin furious on arrested Teacher: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन एक खबर को लेकर बहुत नाराज हैं। एक शिक्षक को यौन उत्पीड़न के लिए गिफ्तार किया गया है।

Ravichandran Ashwin
Ravichandran Ashwin  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भारतीय टीम के क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन भड़क उठे
  • यौन उत्पीड़न मामले में शिक्षक की हुई गिरफ्तारी
  • मामले को लेकर नाराज और निराश हैं अश्विन

इन दिनों भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के लिए तैयारी में जुटे भारतीय ऑफ स्पिनर-ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन एक खबर को लेकर बहुत नाराज और निराश हैं। दरअसल, जिस स्कूल में अश्विन ने पढ़ाई की, उसी स्कूल के एक शिक्षक की गिरफ्तारी हुई है। मामला पीएसबीबी स्कूल से जुड़ा है जिसके टीचर को यौन उत्पीड़न मामले में दबोचा गया है।

इस खबर को पढ़ने के बाद रविचंद्रन अश्विन भड़क उठे और उन्होंने अपने बयान के जरिए गुस्सा जाहिर किया। अश्विन ने ट्वीट में लिखा, "कुछ रातों से परेशान हूं, सिर्फ पीएसबीबी स्कूल का पुराना छात्र होने के नाते नहीं, बल्कि दो बच्चियों का पिता होने के नाते भी। राजागोपालन (आरोपी शिक्षक) एक नाम है जो आज निकलकर सामने आया है, लेकिन भविष्य में ऐसी घटनाओं को अपने आस-पास रोकने के लिए हमको एक्शन लेना होगा और पूरे सिस्टम को बदलने की जरूरत है।"

इस ट्वीट के साथ जोड़े गए एक नोट में उन्होंने लिखा, "चेन्नई और आस-पास के स्कूलों से ऐसी खबरें आने से दिल दुख रहा है। खासतौर पर पीएसबीबी और राजागोपाल, जितने साल वहां पढ़ा उनको कभी नहीं जाना लेकिन इस खबर से बहुत डिस्टर्ब हूं।"

अश्विन ने आगे लिखा, "मुझे पता है कि न्याय और कानून अपने हिसाब से काम करेगा, लेकिन ये समय है कि लोग आगे आएं और इस सिस्टम पर फिर गौर करें। ये बहुत चिंता का समय है और हमको ये समझना होगा कि हमने अपने बच्चों को सिर्फ सोशल मीडिया पर भड़ास निकालने भर के लिए छोड़ा है।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है उसको न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। स्कूल के पुराने छात्रों ने इस मामलेे से जुड़े कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। एक स्क्रीनशॉट में टॉपलेस शिक्षक को गर्दन में सिर्फ एक कपड़े के साथ देखा जा सकता है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर