आठ गेंदबाज लगा दिए फिर भी रवि चौहान को नहीं रोक पाई केरल की टीम, सेमीफाइनल में पहुंची सर्विसेस

Vijay Hazare Trophy, Services vs Kerala: विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 के चौथे क्वार्टर फाइनल में सर्विसेस ने केरल को मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

Services beat Kerala in VHT Quarter Final
सर्विसेस ने विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में केरल को हराया  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22
  • चौथे क्वार्टर फाइनल में सर्विसेस ने केरल को मात दी
  • रवि चौहान की धमाकेदार पारी के दम पर जीती सर्विसेस

KER vs SER, VHT 2021-22: बुधवार को विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 के चौथे क्वार्टर फाइनल मैच में केरल की टीम के सामने थी सर्विसेस की टीम। इस घरेलू वनडे मैच में संजू सैमसन की अगुवाई वाली केरल ने 176 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन जब वे लक्ष्य का बचाव करने उतरे तो 8 गेंदबाज लगाने के बावजूद, वे रवि चौहान और कप्तान रजत पालीवाल की धुआंधार पारियों को नहीं रोक सके। नतीजतन केरल को 115 गेंदें बाकी रहते 7 विकेट से करारी हार मिली और सर्विसेस ने सेमीफाइनल में जगह बनाई।

विजय हजारे ट्रॉफी के इस चौथे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में, केरल के 40.4 ओवरों में 175 के मामूली लक्ष्य को सर्विसेज ने 30.5 ओवरों में ही पूरा कर लिया। रवि चौहान (90 गेंदों में 95) और रजत पालीवाल (86 गेंदों पर नाबाद 65) रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इस दौरान केरल ने तकरीबन अपनी पूरी टीम से गेंदबाजी करा डाली लेकिन सिर्फ दो ही गेंदबाजों को तीन विकेट के रूप में सफलता हासिल हुई।

इससे पहले, रोहन एस कुन्नुमल (106 गेंदों में 85 रन) और विनूप शीला मनोहरन (54 गेंदों में 41 रन) की प्रभावशाली पारियों के बावजूद केरल 175 रनों पर ही सिमट गया था। केरल के बल्लेबाज सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में नाकाम रहे।

सर्विसेज जहां पहले सेमीफाइनल में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेलेंगी, वहीं सौराष्ट्र का सामना दूसरे सेमीफाइनल में तमिलनाडु से होगा। दोनों मैच 24 दिसंबर को खेले जाएंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर