पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ बोले- टी20 वर्ल्ड कप में ये दोनों टीमें होंगी सबसे संतुलित

क्रिकेट
भाषा
Updated Oct 05, 2021 | 20:58 IST

Rashid Latif prediction for T20 World Cup 2021: आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले भविष्यवाणियों का दौर शुरू हो चुका है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ ने उनके मुताबिक दो सबसे संतुलित टीमों का नाम बताया है।

Rashid Latif, T20 World Cup Prediction
टी20 विश्व कप को लेकर राशिद लतीफ का दावा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप 2021 को लेकर दावों और भविष्यवाणियों का सिलसिला जारी
  • पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ ने टी20 विश्व कप पर अपनी राय दी
  • लतीफ ने बताया टी20 विश्व कप 2021 की दो सबसे संतुलित टीमों के नाम

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ का मानना है कि इस महीने खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारत और इंग्लैंड की टीमें सबसे संतुलित है।
इस विश्व कप का आयोजन ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 17 अक्टूबर से होगा।

लतीफ ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘भारत और इंग्लैंड टूर्नामेंट में सबसे संतुलित टीमें दिख रही हैं। वेस्टइंडीज हालांकि हमेशा एक खतरनाक टीम है। मैं पाकिस्तान को भी कमतर नहीं मानूंगा , वे लय हासिल कर किसी को भी आश्चर्यचकित कर सकते हैं।’’

पाकिस्तान के बारे में पूछे जाने पर लतीफ ने पिछले महीने घोषित विश्व कप टीम में बदलाव किए जाने पर मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम के इस्तीफे की मांग की। पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा कि वह समझते हैं कि विश्व कप टीम में कुछ बदलाव होंगे क्योंकि यह एक संतुलित टीम नहीं है। टीम में कुछ खिलाड़ियों के नाम चौंकाने वाले थे।

पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान ने कहा, ‘‘अब अगर वे चुनी गयी 15 सदस्यीय टीम में बदलाव करते हैं तो मुख्य चयनकर्ता और अन्य चयनकर्ताओं को भी नैतिक रूप से इस्तीफा देना चाहिए।’’ पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शोएब मलिक और सरफराज अहमद जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के अलावा फखर जमां को रिजर्व में रखे जाने की आलोचना हुई थी।

लतीफ ने पूर्व कप्तान सरफराज की जगह रिजर्व विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए आजम खान के चयन पर सवाल उठाया। उन्होंने जमां और तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी को मुख्य टीम में शामिल नहीं करने की आलोचना की।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर