Ranji Trophy 2022 Semi-Final MP vs BEN: मुश्किल में बंगाल, फाइनल से 6 विकेट दूर मध्यप्रदेश

रणजी ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल में मध्यप्रदेश के खिलाफ बंगाल की टीम 4 विकेट गंवाकर मुश्किल में नजर आ रही है। जीत के लिए 350 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बंगाल ने 4 विकेट 96 रन पर गंवा दिए हैं।

Madhya-Pradesh-Cricket-Team
मध्य प्रदेश क्रिकेट टीम 

अलूर: रणजी ट्रॉफी 2022 के पहले सेमीफाइनल में बंगाल की टीम मध्य प्रदेश के खिलाफ चौथे दिन के खेल की समाप्ति के बाद मुश्किल में नजर आ रही है। जीत के लिए 350 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही बंगाल ने अपनी दूसरी पारी में महज 96 रन पर 4 विकेट गंवा दिए हैं। जीत के लिए उसे आखिरी दिन 254 रन बनाने हैं। वहीं मध्यप्रदेश को को 6 विकेट चटकाने हैं। कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन 52(104) रन बनाकर खेल रहे हैं और दूसरे छोर पर अनुस्तूप मजूमदार 8 रन बनाकर खेल रहे हैं। कुमार कार्तिकेय ने 3 विकेट झटककर बंगाल को बैकफुट पर धकेल दिया है।

दूसरी पारी में खराब रही बंगाल की शुरुआत
मध्यप्रदेश को दूसरी पारी में 281 रन पर ढेर करने के बाद बंगाल की दूसरी पारी की शुरूआत बेहद खराब रही और पहली ही गेंद पर सलामी बल्लेबाज अभिषेक रमन को कार्तिकेय ने पवेलियन भेज दिया। सुदीप कुमार घारामी और अभिमन्यु ईश्वरन ने 49 रन की साझेदारी की जिसे सारांश जैन ने तोड़कर एमपी को दूसरी सफलता दिलाई। पिछले मैच के शतकवीर घारामी 32 गेंद में 19 रन बनाकर आउट हुए।

पोरेल और तिवारी भी रहे नाकाम
इसके बाद अभिषेक पोरेल और मनोज तिवारी सात-सात रन बनाकर कार्तिकेय की गेंद पर विकेट गंवा बैठे। क्वार्टर फाइनल में बंगाल के नौ बल्लेबाजों ने अर्धशतक बनाकर नया रिकॉर्ड अपने नाम किया था लेकिन आज मध्यप्रदेश के गेंदबाजों की अनुशासित गेंदबाजी के सामने शीर्षक्रम टिक नहीं सका।

दूसरी पारी में मध्यप्रदेश हुआ 281 पर ढेर
इससे पहले मध्यप्रदेश ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 163 रन से आगे खेलते हुए 281 रन बनाये। रजत पाटीदार ने 79 और कप्तान आदित्य श्रीवास्तव ने 82 रन की पारी खेली। इन दोनों के आउट होने के बाद निचले क्रम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। बंगाल के लिये शाहबाज अहमद ने पांच और प्रदीप्त प्रमाणिक ने चार विकेट लिये। इससे पहले मध्यप्रदेश के 341 रन के जवाब में बंगाल ने पहली पारी में 273 रन बनाये थे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर