टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद अब कोच राहुल द्रविड़ ने दिया ये बयान

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jul 31, 2021 | 01:05 IST

Indian coach Rahul Dravid on India's loss in T20 series against Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने दिया ऐसा बयान।

Rahul Dravid with Shikhar Dhawan
Rahul Dravid with Shikhar Dhawan (BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत का श्रीलंका दौरा - टीम इंडया ने वनडे सीरीज जीती, टी20 सीरीज गंवाई
  • टी20 सीरीज में हार में भारतीय बल्लेबाजों की कमजोर उजागर हुई
  • श्रीलंका दौरे पर कोच रहे राहुल द्रविड़ ने टी20 सीरीज में हार के बाद दिया बयान

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कहना है कि वह युवा बल्लेबाजों के श्रीलंका के खिलाफ प्रदर्शन नहीं कर पाने से निराश नहीं है और उनका मानना है कि युवा खिलाड़ी भविष्य में बेहतर होंगे।

भारत को गुरूवार को हुए तीसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंका से सात विकेट से हार मिली थी। टीम इंडिया ने इस मैच में 81 रन बनाए थे। इस मैच को जीतने के साथ ही श्रीलंका ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

द्रविड़ ने कहा, "मैं निराश नहीं हूं। ये युवा बल्लेबाज हैं, ये सुधार करेंगे और बेहतर बनेंगे। श्रीलंका टीम का गेंदबाजी आक्रमण अंतरराष्ट्रीय स्तर का था। वह विभिन्न कारणों से अपने कुछ बल्लेबाजों को नहीं खेला सके। लेकिन यह एक शानदार आक्रमण था।"

उन्होंने कहा, "आपको टी20 क्रिकेट में आमतौर पर ऐसा माहौल नहीं मिलता है। लेकिन जब आप ऐसे वातावरण में रहते हैं तो आपको बेहतर खेलनी की जरूरत है। ये सभी युवा हैं, हमें उनके साथ संयम रखने तथा इन्हें और अवसर देने की जरूरत है जिससे यह खुद को विकसित कर सकें।"

द्रविड़ ने कहा, "यह एक युवा टीम है। हम सभी को बेहतरीन गेंदबाजी के आगे संघर्ष करना पड़ता है। हमारे करियर में भी हमें संघर्ष करना पड़ता था। कोई भी शुरूआत से बेहतर नहीं होता, चाहे मेरी पीढ़ी हो या कोई और पीढ़ी। सभी को अनुभव की जरूरत पड़ती है।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर