VIDEO: भारत-ऑस्ट्रेलिया अभ्यास मैच में पृथ्वी शॉ के इस कैच ने जीते दिल

Prithvi Shaw catch video: इंडिया-ए और ऑस्ट्रेलिया-ए के बीच खेले जा रहे अभ्यास मैच में भारत के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने मैदान पर एक शानदार कैच लिया जिसका वीडियो वायरल है।

Prithvi Shaw
पृथ्वी शॉ  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • इंडिया-ए बनाम ऑस्ट्रेलिया-ए, सिडनी
  • इंडिया-ए की तरफ से खेल रहे पृथ्वी शॉ ने लिया शानदार कैच
  • पृथ्वी शॉ के शानदार कैच का वीडियो वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज की तैयारी जोरों पर है। इसी के लिए सिडनी में चल रहे अभ्यास मैच में इंडिया-ए और ऑस्ट्रेलिया-ए की टीमें अभ्यास मैच में आमने-सामने हैं। मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने कैमरन ग्रीन की शतकीय पारी से अपने स्कोर को पहली पारी में मजबूती दी। इसी पारी के दौरान ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन का एक ऐसा शानदार कैच लपका गया जिसका वीडियो वायरल है। ये कैच लिया पृथ्वी शॉ ने।

भारत के 21 वर्षीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इस समय भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं, बेशक अभी ये निश्चित नहीं है कि उनको टीम में जगह मिल पाएगी या नहीं लेकिन इस खिलाड़ी ने सोमवार को अन्य वजह से सुर्खियां बटोरीं। सिडनी में जारी अभ्यास मैच के दौरान उमेश यादव की गेंद पर पृथ्वी शॉ ने लेग साइड पर एक बेहतरीन कैच लपका।

उमेश यादव ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को एक शॉर्ट गेंद फेंकी जिस पर टिम पेन ने पुल शॉट खेला। गेंद पृथ्वी शॉ के कद से काफी ऊपर और दूर जा रही थी तभी इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने अच्छी छलांग लगाकर बेहतरीन कैच लपक लिया।

देखिए इस शानदार कैच का वीडियो

वनडे सीरीज में टीम इंडिया की फील्डिंग को लेकर काफी आलोचनाएं हुई थीं। कुछ कैच छूटने से नुकसान भी हुआ लेकिन शॉ के इस कैच से लग रहा है कि टीम इंडिया आगामी टेस्ट सीरीज में अच्छी फील्डिंग की तैयारी में जुटी है। फिलहाल दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज चल रही है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर