पार्थिव पटेल के पिता का हुआ निधन, पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

Parthiv Patel's father passes away: पार्थिव पटेल के पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने शेयर इमोशनल पोस्ट शेयर की।

Parthiv Patel father Ajaybhai Bipinchandra Patel
पार्थि पटेल और अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल के पिता का निधन
  • पार्थिव ने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी
  • उनके पिता को 2019 में ब्रेन हेमरेज हुआ था

Parthiv Patel father Ajaybhai Bipinchandra Patel Death: पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल पर दुखों का पहाड़ टूटा है। पार्थिव के पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल ने रविवार को दुनिया को अलविद कह दिया। पार्थिव ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए अपने पिता के निधन की जानकारी दी। इस खबर से उनके फैंस के साथ-साथ क्रिकेट जगत भी गमजदा है। पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने पार्थिव के पिता के गुजरने पर शोक प्रकट किया। लोग लगातार कमेंट कर अपना दुखा जता रहे हैं। बता दें कि उनके पिता को साल 2019 में ब्रेन हेमरेज हुआ था। 

'हमारे लिए जिंदगी भर की यादें छोड़ी हैं' 

पार्थिव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पिता की तस्वीर शेयर हुए लिखा, 'बेहद दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल का निधन हो गया है। उन्होंने 26 सितंबर को अंतिम सांस ली और अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हुए। उन्होंने हमारे लिए जिंदगी भर की यादें छोड़ी हैं, जिन्हें हम हमेशा संजो कर रखेंगे। हम अपने प्यारे पिता को खोने का शोक मना रहे हैं। हम आपसे गुजारिश करते हैं कि आप उन्हें अपनी यादों और प्रार्थनाओं में रखें। उनकी आत्मा को शांति मिले। ॐ नम: शिवाय।'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by parthiv patel (@parthiv9)

पार्थिव पटेल ने पिछले साल लिया संन्यास

महज 17 साल की उम्र में भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने वाले पार्थिव पटेल ने पिछले साल संन्यास का ऐलान कर दिया था। पार्थिव ने अपने करियर में 25 टेस्ट मैच में 31.13 की औसत से 934 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 6 अर्धशतक निकले और उनका सर्वाधिक स्कोर 71 रन रहा। वहीं वनडे में उन्हें भारतीय जर्सी में 38 मैच खेलने का मौका मिला। इस दौरान 34 पारी में उन्होंने 23.74 की औसत से 736 रन बनाए और उनका सर्वाधिक स्कोर 95 रन रहा। उन्होंने 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 36 रन बनाए। पार्थिव ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग में खेला था।  
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर