राशिद लतीफ ने बाबर और रिजवान को लेकर दिया ऐसा बयान, भारतीयों को नहीं होगा हजम

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को लेकर ऐसा बयान दिया है जो भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को हजम नहीं होगा।

Babar-Azma-mohd-Rizwan
बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने साल 2021 में बल्ले से मचाया जमकर धमाल
  • पाकिस्तान की सफलता में दोनों खिलाड़ियों का रहा बड़ा हाथ
  • इन दोनों खिलाड़ियों ने साल 2021 में टी20 में बनाए सबसे ज्यादा रन

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने साल 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है जो भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को हजम नहीं होगा। 

राशिद लतीफ ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जमकर तारीफ करते हुए कहा, एक साल पहले हम कहते थे कि पाकिस्तान के पास विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी नहीं हैं। खासकर टी20 क्रिकेट में। लेकिन मुझे लगता है कि कुछ समय बाद भारतीय कहने लगेंगे कि हमारे पास मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम जैसे बल्लेबाज नहीं हैं। 

पाकिस्तान ने एक साल जीते 20 अंतरराष्ट्रीय टी20
पाकिस्तानी टीम ने साल 2021 में टी20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया और 29 में से 20 मैच में जीत हासिल की। एक साल में 20 मैच जीतने वाली पाकिस्तान दुनिया की पहले टीम बनी। टीम की इस सफलता का श्रेय बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी को गया। 

बल्ले से बाबर और रिजवान ने मचाया धमाल
बाबर और रिजवान की जोड़ी ने साल 2021 में जमकर रन बनाए। मोहम्मद रिजवान इस साल टी20 में 2 हजार और अंतरराष्ट्रीय टी20 में 1 हजार रन बनाने वाले खिलाड़ी बने। वहीं बाबर आजम साल 2021 में सबसे ज्यादा टी20 रन बनाने के मामले में दूसरे पायदान पर रहे। टी20 वर्ल्ड कप में भी बाबर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर