VIDEO: आपको लगता है मैं बुड्ढा हो गया हूं? पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने पत्रकार के सवाल पर कुछ ऐसा कहा

Babar Azam on workload question: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने कार्यभार पर सवाल किया तो उन्होंने उल्टा अपनी उम्र को लेकर सवाल दाग दिया।

Babar Azam
बाबर आजम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • बाबर आजम से पत्रकार ने पूछा कार्यभार को लेकर सवाल
  • पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने उल्टा अपनी उम्र से जुड़ा सवाल पूछ लिया

पााकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) इस समय अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म से गुजर रहे हैं और वो हर प्रारूप में पाकिस्तानी टीम की अगुवाई भी कर रहे हैं। ऐसे में उनके कार्यभार को लेकर सवाल उठते आए हैं और पीसीबी को कई बार ऐसे सवालों का जवाब देना पड़ा है। लगातार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे बाबर आजम से ऐसा ही एक सवाल पत्रकार ने गुरुवार को तब पूछ लिया जब नीदरलैंड्स के खिलाफ सीरीज से पहले वो मीडिया से मुखातिब हो रहे थे।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम वनडे सीरीज के लिए नीदरलैंड्स जा रही है, जिससे पहले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने मीडिया से बातचीत की। इसी दौरान एक बार फिर उनके कार्यभार (Workload) को लेकर सवाल हुआ। एक पत्रकार ने बाबर से पूछा कि क्या कार्यभार की वजह से टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भी प्रभाव पड़ रहा है?

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने तेज गेंदबाज हसन अली के टीम में ना चुने जाने पर दिया बयान

इस सवाल के जवाब में बाबर आजम ने कहा, "ये आपकी फिटनेस पर निर्भर करता है। अभी जिस तरह हमारी फिटनेस है, अभी ऐसा सोचा नहीं कि हम दो प्रारूप पर आ जाएं। आपको क्या लगता है, मैं बुड्ढा हो गया हूं? या हम बुड्ढे हो गए हैं?।"

पाकिस्तानी कप्तान ने साफ कर दिया है कि वो हर प्रारूप में खेलने का इरादा रखते हैं। वो जल्द ही पाकिस्तान के नीदरलैंड्स दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज में टीम की अगुवाई करेंगे। उसके बाद वो एशिया कप 2022 में पाकिस्तानी टीम की कप्तानी करते दिखाई देंगे। हाल में पाकिस्तानी टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच गंवा दिया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर