कोविड से जूझ रहे भारत पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने लिखा भावुक संदेश

Babar Azam tweets in support of India: कोविड-19 की भयानक दूसरी लहर से जूझ रहे भारत के समर्थन में अब एक-एक करके दुनिया के तमाम देश खड़े हो गए हैं। पाकिस्तान भी इनमें से एक है। पाक कप्तान बाबर आजम ने समर्थन दिया।

Babar Azam tweets in support of India
बाबर आजम ने किया भारत का समर्थन (Twitter/AP) 
मुख्य बातें
  • भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर का कोहराम
  • दुनिया के तमाम देश समर्थन में खड़े हुए, पाकिस्तान भी उनमें से एक
  • पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारत के लिए किया ट्वीट

इन दिनों भारत कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। हर तरफ कोरोना वायरस का भय और कोहराम है। देश के कई क्षेत्रों में लॉकडाउन और कर्फ्यू का सिलसिला जारी है और अस्पतालों का मंजर चिंताजनक है। ऐसी स्थिति में जब प्रशासन से लेकर सेना और नागरिकों तक सभी स्थिति को काबू करने की कोशिश में जुटे हैं, वहीं अब दुनिया के तमाम अन्य देश भी भारत के समर्थन में आगे आने लगे हैं। इन्हीं देशों में एक नाम पड़ोसी देश पाकिस्तान का भी है।

पाकिस्तान के तमाम दिग्गजों व शीर्ष हस्तियों ने भारत के समर्थन में ट्वीट करके अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी भारत को लेकर अपना समर्थन दिया है और ट्वीट करके अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। बाबर ने अपने ट्वीट के साथ दुबई स्थित दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा की तस्वीर भी ट्वीट की है जहां लाइट शो के जरिए भारत को समर्थन दिया गया था।

बाबर आजम ने अपने ट्वीट में लिखा, "इन भयानक हालातों में भारत वासियों के साथ मेरी प्रार्थनाएं। ये समय एकजुटता दिखाने और साथ में प्रार्थना करने का है। मैं वहां पर लोगों से गुजारिश भी करूंगा कि सभी एसओपी का पालन करें, क्योंकि ये हमारी सुरक्षा के लिए ही है। साथ मिलकर हम इसे मुमकिन करके दिखा सकते हैं।"

'Stay Strong India' (मजबूत रहो भारत) हैशटैग के साथ दुनिया के तमाम देश भारत का सोशल मीडिया पर समर्थन कर रहे हैं और अमेरिका ने भारत को वैक्सीन के लिए कच्चा माल देने की हामी भी भर दी है और भारत के साथ खड़े रहने का वादा किया है। यूएई ने भी बुर्ज खलीफा पर इसी हैशटैग के साथ भारत का खूबसूरती से समर्थन किया। यहां देखिए वीडियो..

बाबर आजम इस समय जिंबाब्वे दौरे पर है जहां पाकिस्तानी टीम ने जिंबाब्वे को टी20 सीरीज में 2-1 से मात दी। बाबर आजम के अलावा शोएब अख्तर और पूर्व पाकिस्तानी कप्तान व पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी भारत का समर्थन किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर