BAN vs WI 2nd Test: शतक की ओर बढ़ता हुआ वेस्टइंडीज का नया बल्लेबाज

Bangladesh vs West Indies 2nd Test: बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार से दूसरे टेस्ट का आगाज हो गया। मेहमान कैरेबियाई टीम ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की है। क्रुमाह बॉनर शतक की ओर बढ़ रहे हैं।

Bangladesh vs West Indies 2nd test
Bangladesh vs West Indies 2nd test  |  तस्वीर साभार: Twitter

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार को ढाका में दूसरे टेस्ट मैच का आगाज हुआ। मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और अच्छी शुरुआत की। लंच तक वेस्टइंडीज ने एक विकेट पर 84 रन बना लिये थे लेकिन उसके बाद उनको चार झटके लग गए। हालांकि उनके नए बल्लेबाज क्रुमाह बॉनर ने खूंटा गाड़ते हुए अपने करियर के दूसरे टेस्ट में शतक की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। वेस्टइंडीज ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट पर 223 रन बना लिए हैं।

सुबह मैच शुरू होने के बाद वेस्टइंडीज ने अच्छी शुरुआत की और लंच तक सिर्फ ओपनर जॉन कैंपबेल (36) का विकेट गिरा। हालांकि वो भी पहले विकेट के लिए 66 रनों की साझेदारी के बाद ही आउट हुए। कैंपबेल को स्पिनर तैजुल इस्लाम ने पगबाधा आउट किया। बल्लेबाज ने रिव्यू भी लिया लेकिन नाकाम रहे। उन्होंने 68 गेंद की पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया।

29 रन के अंदर 3 विकेट गंवाए

इसके बाद लंच तक कोई विकेट नहीं गिरा और ब्रेक तक कप्तान क्रेग ब्रेथवेट 39 और शेन मोसले छह रन बनाकर खेल रहे थे। लेकिन इसके बाद अगले 29 रन के अंदर वेस्टइंडीज ने अपने तीन विकेट गंवा दिए। शेन मोसली 7 रन बनाकर अबु जायद की गेंद पर बोल्ड हुए, कप्तान व ओपनर क्रेग ब्रेथवेट 47 रन बनाकर सौम्य सरकार की गेंद पर कैच आउट हुए जबकि जर्मेन ब्लैकवुड (28 रन) को तइजुल इस्लाम ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट किया।

नए खिलाड़ी क्रुमाह बॉनर ने फिर दिखाया दम

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में अपने करियर का आगाज करते हुए दूसरी पारी में 86 रन बनाने वाले ऑलराउंडर क्रुमाह बॉनर ने एक बार फिर अपना दम दिखाया है। दूसरे टेस्ट की पहली पारी में बॉनर अब तक 173 गेंदों में 74 रन बना चुके हैं और अब वो फिर अपने शतक की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं, पिछले मैच में वो 14 रन से चूक गए थे। उनके साथ इस समय पिच पर जोशुआ द सिल्वा 22 रन बनाकर खेल रहे हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर