युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को पाकिस्तान सुपर लीग से बाहर किया गया, ये है वजह

Naseem Shah ruled out of PSL-6: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 2021) से युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को बाहर कर दिया गया है क्योंकि उन्होंने कोविड नियमों का उल्लंघन किया है।

Naseem Shah
Naseem Shah  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह पीएसएल में नहीं खेल पाएंगे
  • पीसीबी ने नसीम शाह को पाकिस्तान सुपर लीग से बाहर किया
  • कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने की वजह से हुए बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सीजन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की तरफ से खेलने वाले इस 18 वर्षीय पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को सोमवार को लाहौर में आइसोलेशन से बाहर कर दिया गया। नसीम ने कोविड नियमों का उल्लंघन किया था जिसके लिए उनको अब टूर्नामेंट में खेलने को नहीं मिलेगा।

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन इस बार अबु धाबी (यूएई) में कराया जाना है जिसके लिए खिलाड़ियों को बुधवार को रवाना होना है। पाकिस्तान से रवाना होने से पहले खिलाड़ियों को कुछ दिन पाकिस्तान के अलग-अलग शहरों में आइसोलेशन में रहना था और उसके लिए उनको पिछले 48 घंटे की कोविड नेगेटिव रिपोर्ट साथ लानी थी।

नसीम शाह लाहौर पहुंचे और उनको आइसोलेशन में होटल के अलग फ्लोर पर रखा गया क्योंकि उनकी कोविड रिपोर्ट 18 मई की थी। बाद में अधिकारियों ने बातचीत करके फैसला लिया कि नियमों में उल्लंघन किसी भी खिलाड़ी के लिए बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इसलिए नसीम को आइसोलेशन से बाहर निकालते हुए उनकी टूर्नामेंट में खेलने की उम्मीदें खत्म कर दी गईं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर