Namibia squad for T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप के लिए नामीबिया की टीम का ऐलान

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Sep 13, 2022 | 22:23 IST

Namibia squad for T20 World Cup 2022: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए नामीबिया की टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम की कमान गेरहार्ड इराइस्मस के हाथों में होगी।

Namibia cricket team for T20 World Cup 2022
नामीबिया क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईसीसी टी20 विश्व कप 2022
  • नामीबिया की टीम का हुआ ऐलान
  • गेरार्ड इरास्मस के हाथों में टीम की कमान

ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए नामीबिया की 16 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया गया है जिसमें विकेटकीपर-बल्लेबाज लोहान लौवरेंस, बल्लेबाज दीवान ला कॉक और तेज गेंदबाज तांगेनी लुंगमेनी तीन नए चेहरे शामिल किए गए हैं।

टीम का नेतृत्व कप्तान गेरहार्ड इरास्मस करेंगे और इसमें युवाओं के साथ-साथ अनुभव का एक मिश्रण दिखाई देगा। संयुक्त अरब अमीरात में 2021 टी20 विश्व कप से कई प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाले नामीबिया को पूल में जगह दी गई है, जो आस्ट्रेलिया में पिछले साल के अपने शानदार प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद कर रहे हैं।

पिछले साल टी20 विश्व कप में अपने पहले मैच में, नामीबिया ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया, टूर्नामेंट के सुपर 12 चरण के लिए क्वालीफाई करने के लिए राउंड 1 में एक कठिन ड्रॉ से बाहर आकर, जिसमें श्रीलंका, नीदरलैंड और आयरलैंड शामिल थे, नामीबिया ने सुपर 12 चरण में प्रवेश करने के लिए नीदरलैंड और आयरलैंड के खिलाफ जीत हासिल की, जहां उन्हें स्कॉटलैंड (चार विकेट से जीता), न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, भारत और अफगानिस्तान के साथ रखा गया था।

कप्तान इरास्मस 2022 में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए जेजे स्मिट, स्टीफन बार्ड, जान फ्रिलिंक, निकोल लॉफ्टी ईटन, रूबेन ट्रम्पेलमैन और ग्लोब-ट्रॉटिंग डेविड विसे की पसंद के साथ मैदान पर उतरेंगे, जो 2021 में टी20 वल्र्ड कप अभियान से टीम के सदस्य थे।

आस्ट्रेलिया में, नामीबिया को टूर्नामेंट के राउंड 1 चरण के ग्रुप ए में एशिया कप 2022 चैंपियन श्रीलंका, नीदरलैंड और यूएई के साथ रखा गया है। वे 16 अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ जिलॉन्ग के कार्दिनिया पार्क में अपने अभियान की शुरूआत करेंगे। इसी मैदान पर उनका सामना 18 अक्टूबर को नीदरलैंड्स और 20 अक्टूबर को यूएई से होगा।

टी20 विश्व कप 2022 में अपनी यात्रा शुरू करने से पहले, नामीबिया 11 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में आयरलैंड के खिलाफ और 13 अक्टूबर को उसी स्थान पर जिम्बाब्वे के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगा।

नामीबिया की टीम

गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), जेजे स्मिट, दीवान ला कॉक, स्टीफन बार्ड, निकोल लॉफ्टी ईटन, जान फ्रिलिंक, डेविड विसे, रूबेन ट्रम्पेलमैन, जेन ग्रीन, बर्नार्ड शोल्ट्ज, तांगेनी लुंगमेनी, माइकल वैन लिंगेन, बेन शिकोंगो, कार्ल बिरकेनस्टॉक , लोहान लौवरेंस और हेलो या फ्रांस।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर