LLCT20:  नमन ओझा ने जड़ा आतिशी शतक, 140 रन की पारी में लगाई चौकों-छक्कों की लगाई झड़ी

Naman Ojha Century: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा ने शनिवार को इंडिया महाराजास की ओर से खेलते हुए वर्ल्ड लीजेंड्स के खिलाफ में धमाकेदार शतकीय पारी खेली।

Naman-Ojha-LLC-2022
नमन ओझा  |  तस्वीर साभार: Twitter

मस्कट: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा ने शनिवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मुकाबले में इंडिया महाराजस के लिए वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ धमाकेदार शतकीय पारी खेली। नमन ओझा ने 69 गेंद में 140 रन बनाए और इस दौरान 15 चौके और 9 छक्के जड़े। उनकी 202.89 के स्ट्राइक रेट से खेली आतिशी पारी की बदौलत इंडिया महाराजास को 20 ओवर में 3 विकेट पर 209 रन के स्कोर तक पहुंचाया। 

वर्ल्ड जायंट्स के कप्तान डैरेन सैमी ने टॉस जीतकर इंडिया महाराजास की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। उनके इस फैसले को इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान साइडबॉटम ने सही साबित कर दिया और लगातार दो गेंदों में वसीम जाफर और एस बद्रीनाथ खातो खोले बगैर पवेलियन वापस भेज दिया। 

15 रन पर इंडिया महाराजास ने गंवा दिए थे दो विकेट
इंडिया महाराजास का स्कोर 1.3 ओवर में टीम का स्कोर 2 विकेट पर 15 रन हो गया। ऐसे में नमन ओझा ने कप्तान मोहम्मद कैफ के साथ मोर्चा संभाला। दोनों खिलाड़ियों ने इसके बाद 20वें ओवर तक कोई विकेट नहीं गिरने दिया और मैदान पर चौकों छक्कों की बारिश कर दी। उन्होंने 57 गेंद में अपना शतक पूरा किया। 

ओझा-कैफ के बीच हुई 187 रन की साझेदारी
नमन ओझा और कैफ के बीच तीसरे विकेट के लिए 187 रन की साझेदारी हुई। ओझा 20वें ओवर की चौथी गेंद पर मोर्ने मोर्केल की गेंद पर इमरान ताहिर के हाथों कैच देकर पवेलियन वापस लौटे। उन्होंने 69 गेंद में 140 रन की पारी खेली। उन्होंने 15 चौके और 9 छक्के जड़े। वहीं दूसरी तरफ कैफ 47 गेंद में 53 रन बनाकर नाबाद रहे। दूसके छोर से उन्होंने ओझा का साथ दिया। उन्होंने 1 चौका और 3 छक्के जड़े। अंत में यूसुफ पठान को 1 गेंद खेलने का मौका मिला और उन्होंने छक्का जड़कर अपना टीम को 20 ओवर में 3 विकेट पर 209 रन तक पहुंचा दिया।     

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर