अफगानिस्तान के मिस्ट्री गेंदबाज ने मचाया कहर, देखते देखते झटक लिए पांच विकेट [VIDEO]

बिग बैश लीग में अफगानिस्तान के मिस्ट्री ऑफ स्पिनर मुजीब उर रहमान ने पांच विकेट लेकर धमाल मचा दिया।

Mujeeb Ur rahman
मुजीब उर रहमान 

मुख्य बातें

  • अफगानिस्तान के मिस्ट्री गेंदबाज ने बिग बैश में किया अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन
  • ब्रिस्बेनी हीट की ओर से खेलते हुए होबार्ड करिकेन के खिलाफ झटके पांच विकेट
  • वायरल हो रहा है रोचक अंदाज में मुजीब के विकेट झटकने का वीडियो

सिडनी: बिग बैश लीग 2020 में होबार्ड हरिकेन्स और ब्रिसबेन हीट के बीच खेले गए मुकाबले की जमकर चर्चा हो रही है। इस मैच को मौजूदा सीजन में खेला गया अबतक का सबसे रोमांचक मुकाबला माना जा रहा है। होबार्ड हरिकेन ने इस मुकाबले में एक रन से रोमांचक जीत हासिल की लेकिन मैच के हीरो ब्रिस्बेन हीट की ओर से खेलने वाले अफगानिस्तान के मिस्ट्री ऑफ स्पिनर मुजीब उर रहमान रहे। 

मुजीब ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 15 रन देकर 5 विकेट झटके। मुजीब ने बेन मैक्डरमैट, डेविड मलान, कीमो पॉल, विल पार्कर और स्कॉट बोलैंड जैसे खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया। 

मुजीब ने अपने स्पेल के दौरान सबसे बड़ा विकेट डेविड मलान का हासिल किया। उनकी फिरकी के जाल में होबार्ट हरिकेन के बल्लेबाज ऐसे फंसे कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वो मुजीब का कब और कैसे शिकार बन गए। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी होबार्ट की टीम केवल 150 रन का स्कोर खड़ा कर सकी। 

इसके बाद जीत के लिए 151 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रिस्बेन की टीम भी बल्लेबाजी में कमाल नहीं कर सकी। मैच पारी के आखिरी ओवर तक पहुंचा लेकिन अंत में होबार्ट ने 1 रन के अंतर से रोमांचक जीत हासिल कर ली।  


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर