UEFA Euro 2020 में स्‍पेन ने रोमांचक मुकाबले में क्रोएशिया को हराया, वायरल हो गया एमएस धोनी का ट्वीट

MS Dhoni's old tweet: स्‍पेन ने सोमवार को लुका मॉड्रिक की क्रोएशिया को यूएफा यूरो 2020 में मात दी, जिसके बाद एमएस धोनी का ट्वीट वायरल हो गया। स्‍पेन ने रोमांचकारी मैच में क्रोएशिया को 5-3 से मात दी।

ms dhoni
एमएस धोनी 
मुख्य बातें
  • स्‍पेन की यूएफा यूरो 2020 में जीत के बाद एमएस धोनी का ट्वीट हुआ वायरल
  • स्‍पेन ने यूएफा यूरो 2020 के प्री क्‍वार्टर फाइनल में क्रोएशिया को 5-3 से मात दी
  • 2012 में धोनी ने स्‍पेनिश फुटबॉल टीम के लिए अहम ट्वीट किया था

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी अपने अंतरराष्‍ट्रीय करियर के शुरूआती समय में सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते थे। आईसीसी के तीनों खिताब जीतने वाले दुनिया के एकमात्र कप्‍तान एमएस धोनी ने ट्विटर पर फैंस से कई यादगार बातचीत की है। मौजूदा समय में एमएस धोनी ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है। मगर उनके पुराने ट्वीट किसी न किसी तरह खेल से जुड़ ही जाते हैं।

एमएस धोनी का मंगलवार को स्‍पेन फुटबॉल टीम के लिए एक पुराना ट्वीट इंटरनेट पर दोबारा छा गया। धोनी का ट्वीट यूरोपियन चैंपियनशिप्‍स- यूएफा यूरो 2020 के दौरान वायरल हुआ। धोनी ने 28 जून 2012 को स्‍पेन के लिए ट्वीट किया था, 'स्‍पेन इस मैच को जीतने की हकदार है, लेकिन अब यह लॉटरी फुटबॉल है। जो भी धैर्य बरतेगा, वो जीतेगा। गोलकीपर्स के लिए हीरो बनने का समय।'

धोनी का 9 साल पुराना ट्वीट अचानक से चर्चा का विषय बन गया जब स्‍पेन ने सोमवार को यूएफा यूरो के अंतिम-16 में क्रोएशिया को मात दी। एमएस धोनी के पुराने ट्वीट पर एक फैन ने रिएक्‍ट किया, 'शुभकामनाएं स्‍पेन।' बता दें कि कोच लुईस एनरिक की टीम ने रोमांचक मैच में लुका मॉड्रिक के नेतृत्‍व वाली क्रोएशिया को यूएफा यूरो 2020 के अंतिम-16 राउंड में मात दी। एक और फैन ने लिखा, 'मैं फुटबॉल देखूंगा जब आप इस बॉल मैराथन ट्वीट को लाइव करेंगे। स्‍पोर्ट्स।'

एमएस धोनी का पुराना ट्वीट माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट पर तब वायरल हुआ जब ला रोजा ने अतिरक्‍त समय में क्रोएशिया के खिलाफ गोल दागा और यूरोपियन चैंपियनशिप के क्‍वार्टर फाइनल में स्‍पेन को पहुंचाया। स्‍पेन ने पार्केन स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में दो गोल दागे। अल्‍वारो मोराटा और मिकेल ओयारजबल ने अतिरिक्‍त समय में गोल दागकर स्‍पेन को क्‍वार्टर फाइनल में पहुंचाया जबकि क्रोएशिया को यूएफा यूरो 2020 से बाहर किया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर