टीम इंडिया तो हार गई, लेकिन धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

MS Dhoni talked to young Pak cricketers, viral video: रविवार को टी20 विश्व कप में खेले गए सबसे चर्चित मुकाबले में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी मात दी। इस हार के बाद टीम इंडिया तो हर तरफ आलोचनाएं झेल रही थी, लेकिन सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान व मेंटोर एम एस धोनी छाए हुए थे।

MS Dhoni with pakistani cricketers
पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बात करते एमएस धोनी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत-पाकिस्तान मैच के बाद सोशल मीडिया पर छा गए महेंद्र सिंह धोनी
  • मेंटोर धोनी का वीडियो और फोटोज हुईं वायरल, बना नंबर.1 ट्रेंड
  • पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी, पहली बार आईसीसी विश्व कप मैच में पाक से हारा भारत

Dhoni video, IND vs PAK: दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टी-20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 राउंड में रविवार को बड़ा मुकाबला खेला गया। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच खेले गए इस चर्चित टी20 मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से विशाल जीत दर्ज की। ये 29 सालों में पहला मौका है जब पाकिस्तान ने किसी भी प्रारूप के आईसीसी विश्व कप मैच में भारत को हराया है। टीम इंडिया की इस शर्मनाक हार के बाद हर जगह भारतीय खिलाड़ियों की आलोचनाएं हो रही थीं, जबकि टीम के मेंटोर एमएस धोनी सोशल मीडिया पर छाए थे।

टीम इंडिया ने इस मैच में पाकिस्तान को 152 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में उतरी पाक टीम ने सिर्फ अपने ओपनर्स के दम पर 13 गेंदें बाकी रहते 10 विकेट से जीत दर्ज कर ली। कप्तान बाबर आजम ने नाबाद 68 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 रनों की पारियां खेलीं। जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान के युवा खिलाड़ी मैदान से बाहर नहीं गए, बल्कि एक कोने में वे भारत के पूर्व कप्तान और इस समय टीम इंडिया के मेंटोर (मार्गदर्शक) की भूमिका निभा रहे महेंद्र सिंह धोनी से बाचतीत करते नजर आए।

पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम, अनुभवी बल्लेबाज व पूर्व कप्तान शोएब मलिक और इमाद वसीम सहित कई पाकिस्तानी खिलाड़ी धोनी से बातचीत करते नजर आए। वीडियो में साफ दिख रहा था कि धोनी इनको कुछ समझा या सिखा रहे थे और पाकिस्तानी खिलाड़ी गुरू की बातें सुनते शिष्यों की तरह चुपचाप खड़े दिख रहे थे। माही का ये वीडियो देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, आप भी देखिए ये वीडियो।

मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तान के कई युवा खिलाड़ी दौड़-दौड़कर धोनी के पास आते नजर आए। किसी ने उनसे बात की तो किसी ने उनके साथ सेल्फी खींची। बेशक धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन हाल ही में आईपीएल खिताब जीतने वाले इस महान क्रिकेटर को लेकर दीवानगी पूरी दुनिया में है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर