Video: एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी रविवार को राजस्‍थान में एक स्‍कूल का उद्घाटन करने पहुंचे थे। कैप्‍टन कूल की एक झलक पाने के लिए उस क्षेत्र में जमकर भीड़ उमड़ी।

ms dhoni in rajasthan
राजस्‍थान में एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी ने राजस्‍थान में एक स्‍कूल का उद्घाटन किया
  • एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी
  • पुलिस ने मौके पर लाठीचार्ज करके स्थिति संभाली

जयपुर: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से विदाई ले ली हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में जरा भी गिरावट नहीं आई है। इसका प्रमाण तब देखने को मिला जब एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिए राजस्‍थान के संचौर जिला में भीड़ उमड़ पड़ी, जिसे नियंत्रित कर पाना बड़ा मुश्किल हो चला था। एमएस धोनी रविवार को एक स्‍कूल का उद्घाटन करने के लिए यहां पहुंचे थे। 

उत्‍साही भीड़ ने टेंट और बैरीकेड तोड़ दिए ताकि धोनी को करीब से देख सके। एमएस धोनी भी भीड़ से बच नहीं सके और उन्‍हें कुछ लोगों से धक्‍का लगा तो कुछ ने उनका हाथ खींचने की कोशिश की। मौका देख अधिकारियों ने एमएस धोनी को सड़क के रास्‍ते अहमदाबाद भेज दिया। वहीं पुलिस ने लाठीचार्ज करके स्थिति संभालने की कोशिश की जबकि धोनी को सुरक्षित भेज दिया गया।

(वीडियो सौजन्‍य: बिश्‍नोई कल्‍चर)

बता दें कि स्‍कूल संस्‍थापक धर्मचंद जैन और धोनी दोस्‍त हैं। उन्‍होंने अपनी मां के नाम पर गांव में एक स्‍कूल बनाया और धोनी को उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया था।

आईपीएल में दिखेगा जलवा

एमएस धोनी अब आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आएंगे। धोनी वहां चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का नेतृत्‍व करेंगे। एमएस धोनी ने आईपीएल 2020 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के आखिरी लीग मैच में कहा था कि वह अभी आईपीएल में खेलना बंद नहीं कर रहे हैं। उनका डेफिनेटली नॉट बोलना चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की पहचान बन गया। सीएसके के पूरे स्‍टाफ ने हाल ही में चेन्‍नई में संपन्‍न आईपीएल खिलाड़‍ियों की नीलामी में डेफिनेटली नॉट वाली जर्सी पहनी थी।

2021 आईपीएल के लिए सीएसके का स्‍क्‍वाड - एमएस धोनी, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्‍लेसिस, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिचेल सैंटनर, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, जोश हेजलवुड, आर साई किशोर, मोइन अली, कृष्‍णप्‍पा गौतम, चेतेश्‍वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा और हरि निशांत।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर