भारतीय महिला क्रिकेटर प्रिया पूनिया की मां का निधन, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक संदेश, दी नसीहत

क्रिकेट
भाषा
Updated May 18, 2021 | 21:58 IST

Cricketer Priya Punia's mother passes away: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी प्रिया पूनिया का निधन हो गया है। कुछ ही दिन पहले टीम की एक अन्य खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति भी ऐसे दुख से गुजरी थीं।

Priya Punia
Priya Punia  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भारतीय क्रिकेटर प्रिया पूनिया की मां का हुआ निधन
  • कोविड-19 से संक्रमित थीं प्रिया की मां
  • क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर जाहिर की अपनी भावनाएं

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम में शामिल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर प्रिया पूनिया की मां का कोविड-19 संक्रमण से निधन हो गया। इस 24 वर्षीय क्रिकेटर ने इस घातक वायरस से अपनी मां के निधन के बाद सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला पोस्ट लिखा और साथ ही लोगों को इस वायरस से सतर्क रहने की नसीहत भी दी।

प्रिया पूनिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘आज मैंने महसूस किया कि आपने हमेशा मुझे मजबूत बनने के लिए क्यों कहा। आपको पता था कि एक दिन मुझे आपके जाने पर उस दुख से निपटने के लिए इसकी जरूरत पड़ेगी। मां आपकी कमी खलेगी। दूरी कितनी भी हो, मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहोगी। मेरा मार्गदर्शन करती मेरी मां... आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘जीवन की कुछ सच्चाई को स्वीकार करना मुश्किल होता है। आपकी याद कभी नहीं भुलाई जा सकती। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मां। कृपया नियमों का पालन करें और एहतियात बरतें। यह वायरस काफी खतरनाक है।’’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Punia (@priyapunia16)

भारतीय टीम 19 मई को मुंबई में जुटेगी और इसके बाद कड़े पृथकवास से गुजरेगी। भारतीय महिला और पुरुष टीमें जून के पहले हफ्ते में इंग्लैंड रवाना होंगी। महिला टीम इंग्लैंड में सात साल में पहला टेस्ट खेलने के अलावा तीन एक दिवसीय और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

एक अन्य भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति ने भी इस घातक संक्रमण के कारण अपनी मां और बहन को गंवाया। वेदा को इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं चुना गया है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर