AUS vs ENG: पूर्व क्रिकेटर की भविष्यवाणी, अभी से बताया कौन कितने अंतर से जीतने जा रहा है एशेज सीरीज

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Dec 07, 2021 | 20:13 IST

Monty Panesar predicts result of Ashes Series 2021-22: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर मोंटी पनेसर ने अभी से भविष्यवाणी कर दी है कि इस बार ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में कौन जीतेगा एशेज टेस्ट सीरीज

Australia vs England Ashes Series 2021-22
ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड एशेज सीरीज 2021-22  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • एशेज सीरीजः ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड पहला टेस्ट
  • मोंटी पनेसर ने इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज के विजेता की भविष्यवाणी की
  • ब्रिस्बेन में पहले टेस्ट मैच से पूर्व मैच को लेकर हलचल बढ़ी, फैंस उत्साहित

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर का मानना है कि जो रूट की अगुवाई वाली टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी एशेज सीरीज जीतने के लिए पसंदीदा मानी जा रही है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट बुधवार से ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जाएगा।

पनेसर ने द क्रिकेट पेपर को बताया, "हर कोई ऑस्ट्रेलिया के बारे में बात कर रहा है, लेकिन मुझे सच में लगता है कि इंग्लैंड एशेज जीतने का प्रबल दावेदार है।" पनेसर ने बताया, "अगर हम दूसरे एडिलेड टेस्ट की बात करें तो यहां इंग्लैंड को फायदा मिलता दिखाई दे रहा है और टीम को यह टेस्ट मैच जीतने की जरूरत है, ताकि दौरे पर अपनी स्थिति को मजबूत किया जा सके और वे इसे जीतने के लिए गंभीर दावेदार हैं।"

पनेसर का आगे मानना है कि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की वापसी से टीम सीरीज जीत सकती है और वे पूरे दौरे पर अच्छा प्रभाव डालेंगे। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इंग्लैंड एशेज 2-1 से जीतेगा।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर