'मुझे उनकी बेइज्जती करनी थी': कैफ का खुलासा, बताया कैसे पाकिस्तान में शोएब अख्तर की धज्जियां उड़ाईं

The Kapil Sharma Show, Mohammed Kaif: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धुरंधर मोहम्मद कैफ ने द कपिल शर्मा शो के दौरान बताया कि कैसे उन्होंने पाकिस्तान में शोएब अख्तर की बेइज्जती की थी।

Mohammed Kaif on how he insulted Shoaib Akhtar
Mohammed Kaif on how he insulted Shoaib Akhtar  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो में आए पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ
  • स्पेशल एपिसोड के दौरान कैफ ने किए दिलचस्प खुलासे
  • मोहम्मद कैफ ने बताया कि कैसे पाकिस्तान में शोएब अख्तर की बेइज्जती की थी

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के मैदान पर प्रतिद्वंद्विता कैसी रही है, ये किसी से छुपा नहीं है। क्रिकेट इतिहास में जब-जब ये दोनों टीमें सामने आई हैं कुछ ना कुछ दिलचस्प देखने को जरूर मिला है। आज दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज तो नहीं होती लेकिन अब भी जब आईसीसी के टूर्नामेंटों में दोनों टीमों की टक्कर होती है तो करोड़ों क्रिकेट फैंस इस भिड़ंत का लुत्फ उठाते हैं, जहां पर तकरीबन सभी मौकों पर भारतीय टीम ही सफल होती आई है। शनिवार को जब मशहूर टीवी कार्यक्रम - द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग आए तो इस प्रतिद्वंद्विता से संबंधित कुछ दिलचस्प बातों से पर्दा उठा।

कार्यक्रम के दौरान मेजबान कपिल शर्मा ने भारत-पाकिस्तान मैच के एक पुराने किस्से का जिक्र किया, जब शोएब अख्तर गेंदबाजी के लिए रन-अप ले रहे थे, तब बैकफुट पर खेलने के बजाय मोहम्मद कैफ ने कुछ कदम आगे बढ़ा दिए थे जिससे 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज की लय बिगड़ गई थी।

इस किस्से का जिक्र आने पर मोहम्मद कैफ ने कहा, "थोड़ी मुझे उनकी बेइज्जती करनी थी।" इसके अलावा कैफ ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने शोएब अख्तर को पस्त करने के लिए रणनीति बनाई थी। कैफ ने कहा, "क्योंकि वो नामचीन गेंदबाज, उनका रन-अप इतना लंबा। सहवाग ने तो बहुत छक्के मारे, हमें मौका कम मिला खेलने का। वो जब आए, मैं भी वॉक कर गया। बॉलिंग उन्होंने की नहीं, रोक दी।" कैफ ने आगे कहा, "मैं आगे जाऊंगा, ये बंदा रुक जाएगा, बॉलिंग करेगा नहीं। वो मेरा प्लान था, कामयाब हुआ, कि इनकी जरा बेइज्जती करता हूं पाकिस्तान में जाकर।"

इसके अलावा शो में कैफ ने कपिल शर्मा की खिंचाई भी की जब उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे को इस कार्यक्रम के हिट होने से काफी पहले से जानते हैं, लेकिन फिर भी इसने कभी मुझे शो में मेहमान नहीं बुलाया। इस पर वहीं बैठे सहवाग ने कहा- गलत आदमी से पंगा ले लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर