40 साल के पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मचाया सीपीएल में बल्ले से धमाल

Mohammad Hafeez in CPL 2021: बल्लेबाज मोहम्मद हफीज सीपीएल 2021 में बल्ले के साथ धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 

mohd Hafeez
मोहम्मद हफीज( साभार CPL) 

मुख्य बातें

  • मोहम्मद हफीज सीपीएल 2021 में कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन
  • 58 के शानदार औसत से बना रहे हैं रन
  • रविवार को सेंट किट्स नेविस पैट्रियोट्स के खिलाफ खेली 70 रन की पारी

नई दिल्ली: जैसे-जैसे टी20 विश्व कप 2021 के आयोजन का वक्त करीब आ रहा है सभी देश अपनी-अपनी टीमों को अंतिम रूप देने की दिशा में जुट गई हैं। टीम में जगह हासिल करने के लिए खिलाड़ी भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के खिलाड़ियों के साथ भी हो रहा है। सीपीएल 2021 में पाकिस्तान के खिलाड़ी गेंद और बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। 

सीपीएल में रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में गयाना अमेजन वॉरियर्स की ओर से खेलने वाले पाकिस्तान के 40 वर्षीय बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने 59 गेंद में 70 रन की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को 166 रन के स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। हफीज ने शेमरॉन हेटमायर के साथ तीसरे विकेट के लिए 67 गेंद में 101 रन की साझेदारी की। 

हफीज हेटमायर के साथ साझेदारी के दौरान एक छोर थाम रहे और दूसरी तरफ हेटमायर कहर बरपाते रहे। बावजूद इसके हफीज ने साझेदारी में 32 गेंद में 45 रन का योगदान दिया। उन्होंने अपनी 70 रन की पारी के दौरान 7 चौके और एक छक्का जड़ा। 

58 की औसत से बना रहे हैं रन 
सीपीएल 2021 में हफीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। पहले मैच में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के खिलाफ वो केवल 8 रन बना सके। लेकिन इसके बाद सेंट किट्स नेविस के खिलाफ खेले गए मैच में 31 गेंद में नाबाद 38* रन की पारी खेली। इस पारी की वजह से उन्हें तीसरे मैच में पारी की शुरुआत करने का मौका मिला और उन्होंने इसका फायदा उठाते हुए अर्धशतक जड़ दिया। 

अब तक सीपीएल 2021 खेले तीन मैच में हफीज 58 के शानदार औसत और 116 के स्ट्राइकरेट से 116 रन बनाए हैं। अगर उनका ये शानदार फॉर्म जारी रहा तो आगामी टी20 विश्व कप में वो टीम के लिए 40 साल की उम्र में भी सबसे अहम खिलाड़ी नजर आएंगे। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर