T10 League: मोइन अली की धुआंधार पारी, थॉमस की हैट्रिक, इस 10 ओवर के मैच में काफी कुछ हो गया

Abu Dhabi T10 League, Northern Warriors vs Chennai Braves: अबु धाबी टी-10 लीग में नॉर्दर्न वॉरियर्स और चेन्नई ब्रेव्स के बीच खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली और वेस्टइंडीज के केनर लिविस ने जमकर रन बरसाए।

T10 League: Moeen Ali and Kennar Lewis
मोईन अली और केनर लिविस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • टी10 क्रिकेट लीगः नॉर्दर्न वॉरियर्स बनाम चेन्नई ब्रेव्स
  • अबु धाबी में खेले गए मुकाबले में नॉर्दर्न वॉरियर्स की शानदार जीत
  • मोईन अली और केनर लिविस ने खेली धमाकेदार पारियां

टी10 क्रिकेट लीग में बुधवार रात अबु धाबी के मैदान पर नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाड़ियों ने चेन्नई ब्रेव्स के खिलाफ जमकर धूम मचाई। पहले उनके बल्लेबाजों ने शानदार स्कोर खड़ा किया जिसमें उनके ओपनर्स मोईन अली और केनर लिविस ने जमकर रनों की बारिश की। वहीं उसके बाद उनके गेंदबाजों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी जिसमें वेस्टइंडीज के ओशाने थॉमस सबसे खास रहे जिन्होंने इस टी-10 लीग सीजन की पहली हैट्रिक ली। नॉर्दर्न वॉरियर्स ने ये मुकाबला 19 रन से जीता।

दस ओवर के इस मैच में चेन्नई ब्रेव्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी नॉर्दर्न वॉरियर्स की तरफ से उसके दोनों ओपनर्स ने आते ही आक्रामक रवैया अपनाया। अजीब बात ये रही कि दोनों ही ओपनर्स एक-एक रन से अपने अर्धशतक से चूक गए और दोनों का स्कोर भी एक जैसा ही रहा।

जहां वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज केनर लिविस ने 19 गेंदों में 49 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं मोईन अली ने भी 19 गेंदों में 49 रनों की पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया। मोईन अली ने अपनी इस पारी में 5 छक्के और 3 चौके जड़े, जबकि केनर लिविस ने 3 छक्के और 6 चौके जड़े। दोनों ही ओपनर मार्क देयाल के एक ही ओवर में आउट हुए। इनके बाद रोवमेन पॉवेल ने 12 गेंदों में 28 रनों की पारी खेली, जिसके दम पर नॉर्दर्न वॉरियर्स ने 4 विकेट गंवाते हुए 10 ओवर में 152 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

जवाब देने उतरी चेन्नई ब्रेव्स टीम को मोहम्मद शहजाद (5) के रूप में दूसरे ओवर में ही झटका लग गया। इसके बाद श्रीलंका के भानुका राजपक्षे (34) और इंग्लैंड के रवि बोपारा (30) ने कुछ अच्छी पारियां जरूर खेलीं लेकिन बाकी बल्लेबाज उनका साथ देने में नाकाम रहे। टीम के सात खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। इसमें सबसे अहम योगदान रहा नॉर्दर्न वॉरियर्स के कैरेबियाई गेंदबाज ओशाने थॉमस का, जिन्होंने इस सीजन की पहली हैट्रिक लेते हुए 21 रन देकर 3 विकेट झटके। चेन्नई ब्रेव्स की पूरी टीम 9.5 ओवर में 133 रन पर सिमट गई और मैच 19 रन से गंवा दिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर