विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर मिस्बाह उल हक ने की आईसीसी से ये बड़ी मांग 

क्रिकेट
भाषा
Updated Oct 23, 2020 | 16:52 IST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच मिस्बाह उल हक ने कोरोना के कबर के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के कार्यक्रम को लेकर आईसीसी से बड़ी मांग की है।

Misbah ul haq
मिस्बाह उल हक 

मुख्य बातें

  • मिस्बाह ने आईसीसी से की है टेस्ट चैंपियनशिप के कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की अपील
  • मिस्बाह ने कोरोना के कारण रद्द हुई सीरीज के अंक बांटने के प्रस्ताव का किया है विरोध
  • पाकिस्तान के कोच का मानना है कि हर टीम को मिले फाइनल में जगह बनाने का पूरा मौका

कराची: पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह उल हक चाहते हैं कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का आयोजन उसी तरह से करना चाहिए जैसी उसकी योजना बनायी गयी थी और इसके लिये उसकी अवधि बढ़ाने में भी गुरेज नहीं करनी चाहिए।

कोविड-19 महामारी के कारण विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में व्यवधान पड़ा है और रिपोर्टों के अनुसार आईसीसी उन मैचों में अंक बांटने पर विचार रहा है जो नहीं खेले गये हैं। पूर्व कार्यक्रम के अनुसार चैंपियनशिप का समापन जून–जुलाई 2021 में इंग्लैंड में होने वाले फाइनल से होगा।

मिसबाह ने एक यूट्यूब चैनल पर साक्षात्कार में कहा, 'कोविड-19 के कारण विश्व टेस्ट चैंपियनशिप प्रभावित हुई है लेकिन मैं चाहता हूं कि आईसीसी चैंपियनशिप को पूरा करे ओर सभी टीमें अपने मैच खेलें।'

उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि मैचों का कार्यक्रम फिर से तय किया जाना चाहिए क्योंकि प्रत्येक टीम को फाइनल में जगह बनाने के लिये उचित मौका मिलना चाहिए।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर