आए दिन भारत की आलोचना करने वाले माइकल वॉन के सुर बदले, इंग्लैंड का हाल देख किया ये ट्वीट

Michael Vaughan tweets: भारत-इंग्लैंड तीसरे टेस्ट की शुरुआत जिस तरह से हुई उससे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन शर्मिंदा हुए। आए दिन भारत की आलोचना करने वाले वॉन ने ट्वीट करते हुए सुर बदले।

Michael Vaughan on India vs England 3rd test
भारत-इंग्लैंड तीसरे टेस्ट पर बोले माइकल वॉन  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • इंग्लैंड की टीम तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 112 पर ढेर हुई
  • टीम का हाल देखकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज माइकल वॉन के सुर बदले
  • ट्वीट करके माइकल वॉन ने अपनी टीम के हाल को बयां किया

नई दिल्लीः टीम इंडिया और मेहमान इंग्लैंड की टीम के बीच (IND vs ENG) अहमदाबाद में जारी तीसरे टेस्ट की जिस तरह शुरुआत हुई, उसने अंग्रेजों को शर्म से लाल कर दिया। खासकर उन अंग्रेजों को जो आए दिन भारतीय टीम या भारतीय खिलाड़ियों की आलोचना का मौका ढूंढते रहते हैं। इसमें सबसे ऊपर नाम आता है इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) का। भारत ने तीसरे टेस्ट के पहले सत्र में इंग्लैंड को 112 रन पर समेट दिया तो वॉन के सुर बदले नजर आए।

भारतीय टीम ने अहमदाबाद में तैयार किए गए दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का जोरदार आगाज किया। इंग्लिश टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था लेकिन ये फैसला उन पर भारी पड़ गया। अक्षर पटेल (6 विकेट) और रविचंद्रन अश्विन (3 विकेट) की फिरकी के सामने इंग्लैंड की पूरी पारी ऐसे लड़खड़ाई की 112 रन के अंदर सभी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए।

माइकल वॉन का 'दुखी' ट्वीट

दूसरे टेस्ट के बाद तीसरे टेस्ट में भी स्पिनरों के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की बेबसी को देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "ये घूमती हुई गेंदें नहीं हैं जो कि इंग्लैंड नहीं खेल पा रहा। शायद दूसरे टेस्ट मैच के घाव हैं। इंग्लैंड के पास इन हालातों में खेलने वाले ज्यादा खिलाड़ी ही नहीं मौजूद हैं।"

टीम सेलेक्शन पर भी सवाल उठाए, भारत को सर्वश्रेष्ठ माना

यही नहीं, माइकल वॉन ने एक अन्य ट्वीट में इंग्लैंड के चयनकर्ताओं पर भी सवाल उठा दिए। उन्होंने लिखा, "इंग्लैंड ने इस सीरीज के लिए टीम चयन को उस तरह लिया है जैसे एफए कप के शुरुआती राउंड्स में प्रीमियर लीग टीमों (फुटबॉल) का चयन किया जाता है। ये दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ है।"

गौरतलब है कि माइकल वॉन और केविन पीटरसन जैसे इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी आए दिन अपने ट्वीट्स से भारतीय क्रिकेट टीम की आलोचना करते आए हैं। लेकिन विराट सेना ने पहले टेस्ट में हार के बाद से इनको जमकर शर्मिंदा किया है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर