माइकल वॉन ने आईपीएल 2021 को पूरा करने के लिए दिया सुझाव, किया अजीबोगरीब ट्वीट

Michael Vaughan suggestion to complete IPL: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईपीएल 2021 को खत्म करने के लिए अजीबोगरीब सुझाव दिया है। क्या बोला है वॉन ने आइए जानते हैं।

Michael Vaughan on Indian cricket team and IPL
Michael Vaughan on Indian cricket team and IPL  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का एक और ट्वीट
  • इस बार आईपीएल 2021 को खत्म करने का सुझाव दिया
  • अजीबोगरीब ट्वीट करके फिर निकाली अपनी भड़ास

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन हर मुद्दे पर अपनी राय देने के लिए मशहूर हो चुके हैं। अब उनसे कोई सुझाव मांगे या ना मांगे, इससे फर्क नहीं पड़ता। एक बार फिर वॉन ने ट्वीट करके अपना सुझाव दिया है। उन्होंने आईपीएल 2021 को कैसे खत्म किया जाए इसके बारे में आइडिया दिया और साथ ही भारतीय टेस्ट खिलाड़ियों पर भी तंज कसा।

माइकल वॉन ने आईपीएल 2021 को पूरा करने के लिए सुझाव देते हुए कहा, "आसान हल..भारत के खिलाफ पहला टेस्ट एक हफ्ता पहले कराया जाए..ऐसे में इंग्लैंड का कोई टेस्ट खिलाड़ी 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट नहीं खेलेगा और वहां भारत के टेस्ट खिलाड़ी उनकी जगह ले सकते हैं। फिर आईपीएल 2021 भी पूरा किया जा सकेगा। सबके लिए अच्छी डील होगी।"

गौरतलब है कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को पिछले साल 100 बॉल क्रिकेट फॉर्मेट वाले टूर्नामेंट 'द हंड्रेड' का पहली बार आयोजन करना था। लेकिन कोविड की वजह से इसको स्थगित करना पड़ा और अब ये 21 जुलाई से 21 अगस्त 2021 के बीच खेला जाना है। वहीं, भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 4 अगस्त को शुरू होना है।

खबरें हैं कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड से मांग की है कि भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को एक हफ्ता पहले शुरू कराया जाए ताकि बाद में समय मिल सके और आईपीएल 2021 को पूरा कराने के बारे में रणनीति तैयार की जा सके। हालांकि ईसीबी ने अभी कहा है कि फिलहाल उनको बीसीसीआई से कोई आधिकारिक रूप से मांग नहीं मिली है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर