भारतीयों का मजाक उड़ाने वाले मोर्गन-बटलर के ट्वीट पर बैठी जांच, तो 'बड़बोले' माइकल वॉन ने दिया बेतुका बयान

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 10, 2021 | 21:34 IST

Michael Vaughan controversial statement on Morgan-Buttler tweet issue: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इयोन मोर्गन और जोस बटलर के विवादित ट्वीट पर बैठी जांच का हास्यास्पद बताया है।

Michael Vaughan
Michael Vaughan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • माइकल वॉन का एक और बेतुका बयान
  • इयोन मोर्गन और जोस बटलर के ट्वीट विवाद पर जांच को हास्यास्पद बताया
  • वॉन के मुताबिक तुरंत रोक देनी चाहिए जांच

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट (ईसीबी) सोशल मीडिया पर अपने कई खिलाड़ियों की कथित नस्लीय टिप्पणियों की जांच कर रहा है, इस पर पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि देश के क्रिकेटरों की पुरानी ट्वीट की जांच को रोका जाना चाहिए।

इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान इयोन मोर्गन और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की भारतीयों का मजाक उड़ाती कुछ ट्वीट बुधवार को सोशल मीडिया पर छा गयीं जिसके बाद ईसीबी इनकी जांच कर रहा है।

वॉन ने ट्वीट किया, ‘‘मोर्गन, बटलर और एंडरसन ने जिस समय ट्वीट किया, उस समय कोई भी इनसे आहत नहीं हुआ था, लेकिन हैरानी की बात है कि कुछ वर्षों बाद अब ये ट्वीट आपत्तिजनक कैसे हो गये। बहुत ही हास्यास्पद। इस जांच को रोका जाना चाहिए।’’

ईसीबी ने तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन को 2012-13 में की गयी उनकी कुछ आपत्तिजनक ट्वीट के बाद निलंबित कर दिया जिसके बाद बटलर और मोर्गन की भारतीयों को ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल कर मजाक करती हुई ट्वीट सोशल मीडिया पर आने लगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर