VIDEO: माइकल वॉन ने खुदी हुई पिच पर की रिपोर्टिंग, विराट कोहली के बयान का मजाक भी बनाया

India vs England 4th Test: माइकल वॉन ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने खुदी हुई पिच पर रिपोर्टिंग की। इसके अलावा उन्होंने कोहली के पिच को लेकर दिए बयान का मजाक बनाया।

Michael Vaughan Virat Kohli
माइकल वॉन और विराट कोहली। 

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहला टेस्ट 227 रन से अपने नाम किया था। इसके बाद भारत ने जबरदस्त वापसी करते हुए दूसरा टेस्ट 317 रन से जीता जबकि तीसरा टेस्ट पर 10 विकेट से कब्जा किया। भारत के दो टेस्ट जीतने से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन खिसियाए हुए हैं और पिच को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं। अब भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार से सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलना जाना है। मैच से पहले वॉन ने पिच को लेकर कटाक्ष किया है। इसके अलावा उन्होंने कप्तान विराट कोहील के पिच पर दिए बयान का भी मजाक बनाया है। 

वॉन ने खुदी हुई पिच पर की रिपोर्टिंग

माइकल वॉन ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह खुदी हुई पिच पर रिपोर्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'भारत बनाम इंग्लैंड के चौथे टेस्ट मैच की बहुप्रतीक्षित पिच रिपोर्ट!' वॉन का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।  मालूम हो कि वॉन ने बुधवार को ऐसी ही जगह की एक फोटो शेयर कर व्यंग्य किया था। फोटो में वह खुदी हुए जमीन पर बल्ला लेकर खड़े थे। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'चौथे टेस्ट के लिए तैयारियां अच्छी चल रही है।' वॉन ने इससे पहले भी पाकिस्तान के ग्वादर स्टेडियम की तस्वीर पोस्ट कर तंज कसा था।

विराट कोहली के बयान का बनाया मजाक

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कोहली ने कहा कि उनकी टीम शिकायत करने के बजाय परिस्थितियों के हिसाब से ढलने की वजह से ही पिछले कुछ समय से सफलता हासिल कर रही है। कोहली ने कहा, 'हमारी सफलता का कारण यही है कि हम जिस भी तरह की पिच पर खेले हों, हमने किसी भी पिच के बारे में शिकायत नहीं की और हम इस तरह से खेलना जारी रखेंगे।' कोहली के इस बयान का माकइल वॉन ने मजाक बनाया। उन्होंने ट्विटर पर कोहली के बयान को लेकर लिखा कि यकीन है कि ग्राउंड्समैन को पहले टेस्ट के बाद बर्खास्त कर दिया गया होगा, क्योंकि पिच बहुत सपाट थी! क्या यह पिच की शिकायत बारे में नहीं है। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर