'अब इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट कप्तान बनाने का समय आ गया है': माइकल क्लार्क का बड़ा बयान

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Nov 23, 2021 | 08:25 IST

Michael Clarke on new Australian test captain: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल क्वलार्क ने पैट कमिंस के कप्तानी छोड़ने के बाद अब इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को नया ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बनाने को कहा है।

Australian test team
ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में टेस्ट कप्तान को लेकर चर्चाएं जारी
  • किस खिलाड़ी को हासिल होगा गौरव, टिम पेन ने छोड़ी है टीम की कप्तानी
  • पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने खुलकर रखी अपनी राय

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल क्लार्क को लगता है कि तेज गेंदबाज पैट कमिंस को टेस्ट टीम का कप्तान बनाए जाने का समय सही है। उन्होंने आगे कहा कि टीम के सीनियर खिलाड़ी कमिंस को कप्तानी करने में उनकी मदद कर सकते हैं। बता दें कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन एक विवाद के बाद कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था।

इसलिए, कमिंस को एशेज में ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाए जाने की बात चल रही है। पिछले कुछ दिनों में, कई पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कमिंस को उपकप्तान से कप्तान बनाने के लिए कहा था। अब इस सूची में कमिंस का समर्थन करने वाले क्लार्क नए सदस्य बन गए हैं।

क्लार्क ने स्काई स्पोर्ट्स रेडियो पर कहा, "अगर हमारे पास तीन या पांच साल होते तो हम इस पर विचार कर सकते थे। लेकिन टीम में इतने सीनियर खिलाड़ी होने पर मुझे लगता है कि यह उनके लिए कप्तान बनने का सही समय है। क्योंकि वे उनकी मदद कर सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, नाथन लियोन, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड जैसे खिलाड़ियों ने टेस्ट क्रिकेट में लंबे समय तक खेले हैं। वे उनकी मदद कर सकते हैं।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर