'स्वागत नहीं करोगे हमारा': आखिरकार बल्ला लेकर उतरे धोनी, देखने लायक था मैदान का नजारा [VIDEO]

MS Dhoni returns for CSK: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जब महीनों बाद सोमवार को फिर से पिच पर उतरे तो माहौल देखने लायक था।

MS Dhoni
एमएस धोनी (CSK)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आखिरकार फिर से बल्ला लेकर पिच पर उतरे महेंद्र सिंह धोनी
  • आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुरू की तैयारी
  • मैदान पर उतरते ही गूंज पड़ा धोनी-धोनी, विश्व कप 2019 के बाद कर रहे हैं वापसी

नई दिल्लीः सलमान खान की फिल्म 'दबंग' का डायलॉग 'स्वागत नहीं करोगे हमारा', यहां पर सटीक बैठता है। जब आखिरकार कई महीनों के इंतजार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ अभ्यास करने उतरे। आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होनी है और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने सोमवार को चेपॉक मैदान पर अपना अभ्यास शुरू कर दिया। इस अभ्यास सत्र में यूं तो कई खिलाड़ी पहुंचे थे लेकिन नजरें सिर्फ और सिर्फ माही पर टिकी थीं, और जब वो उतरे तो नजारा देखने लायक था।

रोड से स्टेडियम तक..

जब चेन्नई सुपर किंग्स टीम बस से अभ्यास के लिए स्टेडियम रवाना हुई तो वहीं से धोनी को लेकर दीवानगी नजर आने लगी थी। सड़क पर जिसने-जिसने टीम बस की एक खिड़की पर धोनी को बैठे देखा तो गाड़ी उन्हीं के पीछे लगा ली। कुछ फैंस तो धोनी को निहारते-निहारते और उनका नाम चिल्लाते हुए टीम बस को स्टेडियम तक छोड़कर आए।

स्टेडियम के अंदर भी गजब नजारा

आमतौर पर स्टेडियम में स्टैंड्स तक भरते हैं जब किसी मैच के दौरान बड़े खिलाड़ी मैदान पर होते हैं लेकिन धोनी की दीवानगी ने पिछले कुछ सालों में इस परंपरा को बदल डाला। अब फैंस अभ्यास सत्र के दौरान भी भारी संख्या में पहुंचते हैं, खासतौर पर जब उनका माही बल्लेबाजी कर रहा हो। सोमवार को चेपक के कुछ स्टैंड्स में भारी संख्या में दर्शक पहुंचे हुए थे और उन्हें सिर्फ धोनी को एक बार खेलते हुए देखने की चाहत थी। जब धोनी बल्ले लेकर नेट्स में उतरे तो स्टेडियम उनके नाम के साथ इस अंदाज में गूंज पड़ा मानो वो किसी बड़े मैच में टीम को जीत दिलाने उतरे हों।

ये है उस अभ्यास सत्र का वीडियो

 

 

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो पोस्ट किया तो देखते-देखते ये वायरल हो गया। हर जगह माही की वापसी को लेकर चर्चा शुरू हो गई। कुछ दिन पहले तक फैंस उनके भविष्य को लेकर सवाल पूछ रहे थे लेकिन आखिरकार जब अपने चहेते खिलाड़ी को फिर से मैदान पर देखा तो खुशी आवाज में तब्दील होकर गूंज उठी।

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 सेमीफाइनल के बाद से महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से दूर थे। कई बार उनके करियर व भविष्य को लेकर चर्चाएं हुईं, अटकलें लगाई गईं लेकिन धोनी ने कभी किसी खबर की पुष्टि नहीं की। अब माना जा रहा है कि आईपीएल में उनके फॉर्म और फिटनेस पर ये निर्भऱ करेगा कि वो आगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को लेकर क्या फैसला लेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर