क्या खिसक गया है जावेद मियांदाद का दिमाग, मदन लाल ने लगा दी क्लास

Madan lal slams Javed Miandad: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य मदन लाल ने पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद की क्लास लगाते हुए उनकी मानसिक स्थिति पर सवाल उठाए हैं।

Madan Lal
मदन लाल 

मुख्य बातें

  • जावेद मियांदाद अपने यूट्यूब चैनल पर कई तरह के विवाद बयान दे रहे हैं
  • हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को लेकर उटपटांग बातें की थी
  • ऐसे में मदन लाल ने उनके बयानों को देखते हुए उनकी मानसिक स्थित पर सवाल उठाए हैं

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने जब से अपना यू ट्यूब चैनल बनाया है वो सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय हो गए हैं। क्रिकेट के अलावा पाकिस्तान की राजनीतिक स्थितियों के बारे में भी वो अपनी राय रखते रहते हैं। कर्ज में डूबा पाकिस्तान उन्हें रास नहीं आ रहा है। ऐसे में उन्होंने पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री और साथी खिलाड़ी रहे इमरान खान को आड़े हाथ ले लिया। 

इमरान पर हमला करते हुए उन्होंने अपने हालिया वीडियो में कहा, 'इमरान जब से पीएम बने हैं खुद को खुदा समझने लगे हैं।' उन्होंने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा, मैं तुम्हारा कप्तान था तुम मेरे कप्तान नहीं थे। अब मैं आउंगा पॉलीटिक्स में और बताउंगा। तुम बात कर सको तो बताना मुझसे। तुम्हें चलाने वाला ही मैं होता था। खुदा बनके बैठे हो। तुम्हारे अलावा यहां किसी को कुछ पता नहीं है यहां और कोई ऑक्सफोर्ड नहीं गया, कोई कैम्ब्रिज यूनियवर्सिटी नहीं गया। मुल्क का आपको ख्याल ही नहीं है। लोगों के बारे में सोचो।' मियांदाद ने आगे कहा, अब मैं पॉलिटिक्स के बारे में भी बात करूंगा जो सही है वो सही और जो गलत हो वो गलत बोलूंगा।'

मियांदाद के इस बयान को सुनने के बाद भारतीय टीम के पूर्व सदस्य मदन लाल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, मियांदाद क्या बात कर रहा है उसका कोई तुक नहीं है। जिस तरह से वो बात कर रहा है वो बताता है कि वो कितना एजुकेडेट हैं। वो थोड़ा सा हिल गए हैं। उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। 

इमरान खान और जावेद मियांदाद के बीच कई दशकों तर रिश्ते अच्छे नहीं थे। दोनों की गिनती पाकिस्तानी क्रिकेट इतिहास के महान खिलाड़ियों में होती है। दोनों एक दूसरे को टीम में रखना पसंद नहीं करते थे। दोनों के बीच रिश्तों में तल्खी हमेशा रही और अब मियांदाद इमरान खान के पीएम बनने के बाद इस तरह उनके ऊपर हमला कर रहे हैं। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर