बांग्‍लादेश-श्रीलंका मुकाबले में हाथापाई पर उतर आए दो खिलाड़ी, बड़ी मुश्किल से थमा विवाद, देखें वीडियो

Liton Das and Lahiru Kumara fight Video: टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 स्टेज मुकाबले के दौरान लाहिरू कुमारा और लिटन दास मैदान पर आपस में भिड़ गए।

Lahiru Kumara and Liton Das fight
लाहिरू कुमारा और लिटिन दास के बीच हुई तीखी नोकझोंक।  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप का सुपर-12 राउंड चल रहा है
  • रविवार को श्रीलंका-बांग्लादेश की टक्कर हुई
  • मुकाबले में दो खिलाड़ी हाथापाई पर उतर आए

टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 राउंड के ग्रुप-1 मैच में रविवार को श्रीलंका और बांग्लादेश का आमना-सामना हुआ। मैच की तो चर्चा रही है लेकिन एक विवाद भी देखने को मिला। दरअसल, श्रीलंका के गेंदबाज लाहिरू कुमारा और बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास बीच मैदान एक-दूसरे से भिड़ गए। इतना ही नहीं दोनों खिलाड़ी हाथापाई पर भी उतरने को तैयार थे, मगर अंपायर्स के दखल के बाद बड़ी मुश्किल से विवाद थमा। दोनों के बीच जुबानी जंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

आखिरी कैसे शुरू हुई लाहिरू और लिटन में जुबानी जंग?

लाहिरू और लिटन के दरम्यान नोकझोंक बांग्लादेशी पारी के छठे ओवर के दौरान हुई। लाहिरू ने इस ओवर की पांचवीं गेंद पर लिटन को अपना शिकार बनाया। लाहिरू की गेंद पर लिटन बड़ा शॉट जमाने चाहते थे पर गेंद 30 गज के सर्किल से बाहर नहीं जा पाई और  श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने बेहतरीन कैच पकड़ लिया। जब बांग्लादेशी ओपनर 16 गेंदों में 16 रन बनाकर पवेलियन की ओर लौटने लगा तो लाहिरू ने कोई कमेंट कर दिया। इसके बाद लिटन ने भी श्रीलंकाई गेंदबाज को पलटकर जवाब दिया और फिर बहस शुरू हो गई। तभी श्रीलंका के कई और खिलाड़ी भी आ गए। ऐसे में अंपायर्स ने बीच-बचाव कर क्रिकेटरों को अलग किया। 

लिटन ने भले ही बड़ी पारी ना खेली हो लेकिन उन्होंने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम (62) का बखूबी साथ दिया। दोनों ने पहले विकेट के लिए 40 रन की साझेदारी कर बांग्लादेश को सधी हुई शुरुआत दी। नईम और मुशफिकुर रहीम (57) के अर्धशतकों की मदद से बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ चार विकेट पर 171 रन बनाए। गौरतलब है कि श्रीलंका और बांग्लादेश दोनों को सुपर-12 में जगह बनाने के लिए पहले दौर के ग्रुप चरण से गुजरना पड़ा। श्रीलंकाई टीम ग्रुप-ए में जहां तीन जीत से शीर्ष पर रही वहीं बांग्लादेश की टीम ग्रुप-बी में स्कॉटलैंड के बाद दूसरे स्थान पर रही।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर