'कॉफी विद करण' विवाद के बाद 10 दिन तक घर से नहीं निकले हार्दिक पांड्या, बताया लोग मुझे समझते हैं घमंडी

Hardik Pandya on Koffee with Karan controversy: स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 'कॉफी विद करण' में हुए विवाद को लेकर कहा कि वह 10 दिन तक घर से नहीं निकले थे।

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या, करण जौहर और केएल राहुल  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पिछले साल 'कॉफी विद करण' चैट शो में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद काफी विवाद हुआ था। इसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया था लेकिन फिर जुर्माना लगाकर छोड़ दिया था। अब पांड्या ने विवाद के बाद हुई परेशानियों के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद उनका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था।

पंड्या ने इंडिया टुडे के कार्यक्रम ‘इंस्पीरेशन’ में कहा, 'मुझे अब भी याद है कि मैं अपने घर से बाहर नहीं निकल सका। मुझे यह महसूस करने के लिए एक हफ्ता या 10 दिन का समय लगा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। आपको बाहर निकलना होगा और परिस्थितियों का सामना करना होगा, आप इस मनोदशा में नहीं रह सकते।' उन्होंने कहा, 'मुझे महसूस हुआ कि यह इस तरह की परीक्षा है जिसमें आपको मुश्किल दौर से गुजरना होता है। इसके बाद मैंने अपना ध्यान खेल पर लगा लिया और भूल गया कि क्या हुआ था।'

उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता था कि मुझे छह महीने के लिए प्रतिबंधित किया जाएगा या फिर मैं अगले मैच में वापसी करूंगा। मुझे कुछ नहीं पता था, सब अटकलें ही थीं।' पांड्या ने कहा, 'काफी लोग मुझे गलत समझते हैं। जो मुझे नहीं समझते, वे समझते हैं कि मैं घमंडी हूं और मुझसे आसानी से बात नहीं की जा सकती। कई लोग ऐसे हैं जो मुझे आकर बताते हैं कि हमने ऐसा सोचा था लेकिन तुम तो बिलकुल इसके उलट हो।'

'कॉफी विद करण' चैट शो हार्दिक पांड्या के साथ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी थे। राहुल को भी निलंबित किया गया था। इतना ही नहीं पांड्या और राहुल को उस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही सीरीज से वापस बुला लिया गया था। कार्यक्रम में की गई दोनों की टिप्पणियों की भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी निंदा की थी। उन्होंने इसे अनुचित बताया था। इसके बाद दोनों ने बीसीसीआई की जांच समिति को अपना पक्ष बताकर माफी मांगकर वापसी की थी।

बता दें किराहुल का बल्ला सीमित ओवर क्रिकेट में जहां जमकर चल रहा है। वहीं, दूसरी तरफ पांड्या जो अपनी लोअर बैक इंजरी की वजह से काफी समय तक बाहर हैं। उन्होंने पिछले साल सितंबर के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। उनके इसी महीने न्यूजीलैंड दौर पर टीम इंडिया में लौटने की उम्मीद थी लेकिन वह फिटनेस टेस्ट में असफल रहे। भारतीय टीम 24 जनवरी से न्यूजीलैंड में पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी। 

अगली खबर