VIDEO: शतकवीर केएल राहुल का ड्रेसिंग रूम में हुआ 'स्वैग से स्वागत', हर तरफ था सिर्फ तालियों का शोर

KL Rahul Dressing Room Viral Video: शतकवीर केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका जबरदस्त तरीक से स्वागत किया जा रहा है।

KL Rahul Dressing Room Video
केएल राहुल  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड लॉर्ड्स टेस्ट
  • केएल राहुल ने शतकीय पारी खेली
  • राहुल का वीडियो वायरल हो रहा है

भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेले जा रहे मुकाबले में 129 रन बनाए। उन्हों 250 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और 1 छक्का लगाया। राहुल गुरुवार को 127 रन बनाकर नाबाद थे। वह जब पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में आए तो टीम के खिलाड़ियों ने खूब सराहा है। उनके लौटने पर हर तरफ सिर्फ तालियों का शोर था। बीसीसीआई ने राहुल के 'स्वैग से स्वागत' का वीडियो शुक्रवार को अपने ट्विटर पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

भारतीय टीम ने दिया स्टेडिंग ओवेशन

बीसीसीआई ने ट्विटर पर 54 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें देखा जा सकता है कि राहुल और अजिंक्य रहाणे ड्रेसिंग रूम में जा रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, 'राहुल के 127 रन बनाने के बाद ड्रेसिंग रूम में वापस आने का सीन।' वीडियो में दिख रहा है कि राहुल को पवेलियन की बालकॉनी से भारतीय टीम स्टेडिंग ओवेशन दे रही है। उनका सबसे पहले रोहित शर्मा ने स्वागत किया और फिर ड्रेसिंग रूम में जाने के वक्त मयंक अग्रवाल ने उन्हें गले लगाया। इसके बाद हेड कोच रवि शास्त्री, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और अन्य लोगों ने राहुल की पारी को सराहा।

देखें, केएल राहुल का वायरल वीडियो

राहुल-रोहित की ऐतिहासिक साझेदारी

गौरतलब है कि ओपनर राहुल और रोहित (145 गेंदों में 83 रन) ने ऐतिहासिक साझेदारी की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 126 रन जोड़े। यह लार्ड्स पर भारत की तरफ से पहले विकेट के लिए तीसरी और 1974 के बाद पहली शतकीय साझेदारी है। वहीं, टेस्ट क्रिकेट में पिछले चार सालों में विदेशी जमीन पर भारतीय ओपनर्स की यह पहली शतकीय साझेदारी है। इससे पहले ये कमाल 2017 में देखने को मिला था। यह 21वीं सदी में पहला मौका है जब किसी भारतीय सलामी जोड़ी ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर शतकीय पार्टनरशिप को अंजाम दिया।
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर