भारत के लिए महत्वपूर्ण होगा न्यूजीलैंड-अफगानिस्तान मैच, जानिए इसको लेकर क्या बोले कीवी कप्तान

New Zealand skipper Kane Williamson's statement: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने नामीबिया के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर बड़ा बयान दिया है।

Kane Williamson
केन विलियमसन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड ने नामीबिया को मात दी, दर्ज की टी20 विश्व कप में तीसरी जीत
  • जीत के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर बयान दिया
  • न्यूजीलैंड-अफगानिस्तान मैच भारत के लिए होगा बहुत महत्वपूर्ण

शुक्रवार को टी20 विश्व कप 2021 में दोपहर को खेले गए मैच में न्यूजीलैंड ने नामीबिया को करारी शिकस्त दी। न्यूजीलैंड ने इस मैच में 4 विकेट पर 163 रनों का स्कोर खड़ा किया और जवाब में उतरी नामीबिया की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर सिर्फ 111 रन ही बना सकी। अब न्यूजीलैंड का अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ है जिसका नतीजा भारत के लिए महत्पूर्ण होगा। इस मैच को लेकर केन विलियमसन ने बयान दिया है।

नामीबिया के खिलाफ जीत के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, "हमें पता था कि यहां क्या उम्मीद करनी है, ये एक वास्तविक स्क्रैप था। हमने छोटी सीमा ज्यादा फायदा उठाने की कोशिश की। हमें अंत में कुछ वाजिब मैच-अप मिले और हमें इस विकेट पर सही फायदा मिला।"

इसके बाद विलियमसन ने न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मैच पर बयान देते हुए कहा, "अफगानिस्तान वास्तव में एक मजबूत पक्ष है, उन्होंने इस टूर्नामेंट में इतना अच्छा प्रदर्शन किया है और उनकी पूरी टीम में कई मैच विजेता भी हैं। तो उनके खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हैं।"

गौरतलब है कि भारत को अगर सेमीफाइनल में जाना है तो उसे नामीबिया और स्कॉटलैंड दोनों को करारी मात देनी है और इसके अलावा अफगानिस्तान को न्यूजीलैंड को 53 या उससे कम रन के अंतर से हराना होगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर