केन विलियमसन ने भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत को बताया स्पेशल

क्रिकेट
भाषा
Updated Feb 03, 2021 | 16:16 IST

न्यूजीलैंड के कप्तान और दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज केन विलियमसन ने भारत की ऑस्ट्रेलिया दौरे की जीत को विशिष्ट बताया है।

Kane Willamson
केन विलियनसन 
मुख्य बातें
  • केन विलियसन ने भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत की जमकर तारीफ की है
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके घर पर खेलना हमेशा से है मुश्किल चुनौती
  • खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारत ने जिस तरह ऑस्ट्रेलिया का सामना किया वो सराहनीय था

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत की सराहना करते हुए उसे उल्लेखनीय करार दिया। भारत ने पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 36 रन पर आउट होने के बाद शर्मनाक हार और कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला जीती थी।

विलियमसन ने स्पोर्टस टुडे से कहा, 'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना हमेशा मुश्किल होता है और उसकी सरजमीं पर तो यह चुनौतीपूर्ण बन जाता है। भारत ने कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद जिस तरह से जीत दर्ज की वह वास्तव में उल्लेखनीय जीत है।'

टीम इंडिया ने जिस तरह सामना किया वो सराहनीय
उन्होंने कहा, 'आप टेस्ट चैंपियनशिप के संदर्भ में बात करेंगे लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने चुनौती का डटकर सामना किया वह सराहनीय है। गाबा में आखिरी टेस्ट मैच में उनके गेंदबाजों के पास कुल मिलाकर सात या आठ टेस्ट मैच का अनुभव था।'

भारतीय कप्तान विराट कोहली एडिलेड में पहले टेस्ट मैच के बाद पितृत्व अवकाश पर स्वदेश लौट आये थे। इसके बाद कई सीनियर खिलाड़ी चोटिल हो गये थे जिसके कारण ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट मैच में भारत अनुभवहीन आक्रमण के साथ उतरा था लेकिन तब भी उसने जीत दर्ज की थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर