VIRAL VIDEO: पिच के बाहर गिरी गेंद, फिर भी जोस बटलर ने जड़ दिया छक्का, देखिए वीडियो

Jos Buttler sixer viral video: इंग्लैंड और नीदरलैंड्स केे बीच खेले गए वनडे सीरीज के तीसरे व अंतिम मुकाबले में जोस बटलर ने एक बार फिर धुआंधार पारी खेली। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से एक अनोखा छक्का भी देखने को मिला।

Jos Buttler six viral video
जोस बटलर के छक्के का वायरल वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड बनाम नीदरलैंड्स तीसरा वनडे मैच
  • जोस बटलर ने एक बार फिर खेली धुआंधार पारी
  • बटलर ने जड़ा अनोखा छक्का, वीडियो हुआ वायरल

Jos Buttler six viral video: नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे व आखिरी मैच में भी इंग्लैंड के बल्लेबाज जमकर गरजे और मैच 8 विकेट जीतने के साथ ही 3-0 से सीरीज में क्लीन स्वीप भी कर दिया। इंग्लैंड और नीदरलैंड्स के बीच खेले गए इस तीसरे वनडे मुकाबले में जहां जेसन रॉय (101) ने शानदार शतक जड़ा, वहीं बेमिसाल लय में चल रहे जोस बटलर ने एक और शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इसी दौरान बटलर ने एक अनोखा छक्का जड़ा जिसका वीडियो वायरल है।

इयोन मोर्गन की गैरमौजूदगी में तीसरे वनडे में जोस बटलर टीम की कप्तानी कर रहे थे। बटलर ने मैच में 64 गेंदों में 86 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 7 चौके और 5 छक्के शामिल थे। इन्हीं पांच छक्कों में एक शॉट ऐसा था जिसकी खूब चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है और शेयर किया जा रहा है।

मामला इंग्लैंड की पारी में 29वें ओवर का है। नीदरलैंड्स के गेंदबाज पॉल वेन मीकेरेन ने बटलर के खिलाफ एक धीमी बाउंसर करने का प्रयास किया। लेकिन ये गेंद पिच के काफी बाहर जाकर गिरी। बटलर ने इसको भी नहीं बख्शा और दूसरा बाउंस होने के बाद बाहर निकलकर शॉट खेला, और इस गेंद को सीधा बाउंड्री पार छक्के के लिए पहुंचा दिया।

ये है उस शॉट का वीडियो

इंग्लैंड ने नीदरलैंड्स को इस मैच में 8 विकेट से मात देते हुए सीरीज जीत ली। अब इंग्लिश टीम एक छोटे से ब्रेक के बाद 1 जुलाई से भारत के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान जाएगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम, सात टी20 मैचों की होगी भिड़ंत

भारत के खिलाफ मेजबान इंग्लिश टीम सबसे पहले एक टेस्ट मैच खेलेगी, जबकि इसके बाद दोनों टीमों के बीच सीमित ओवर क्रिकेट सीरीज का आयोजन होगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर