ENG vs AUS: जोफ्रा आर्चर की घातक गेंद पर डेविड वॉर्नर रह गए सन्‍न, वीडियो हुआ सुपरहिट

David Warner clean bowled by Jofra Archer: जोफ्रा आर्चर के इस गेंद की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई। उनका यह वीडियो फैंस के बीच सुपरहिट हो चुका है। निराश डेविड वॉर्नर 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

david warner clean bowled by jofra archer
जोफ्रा आर्चर ने डेविड वॉर्नर को किया क्‍लीन बोल्‍ड 

मुख्य बातें

  • इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे में डेविड वॉर्नर का खराब फॉर्म जारी रहा
  • जोफ्रा आर्चर की गेंद पर सन्‍न रह गए वॉर्नर और गेंद जाकर स्‍टंप्‍स पर लगी
  • ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले वनडे में विश्‍व चैंपियन ऑस्‍ट्रेलिया को मात दी

मैनचेस्‍टर: इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हुआ। इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। दोनों ही टीमों ने टी20 इंटरनेशनल सीरीज की अंतिम एकादश की तुलना में इस मुकाबले के लिए बदलाव किए। जेसन रॉय की इंग्‍लैंड की वनडे टीम में वापसी हुई। वहीं मार्नस लाबुशेन को ऑस्‍ट्रेलिया ने वनडे टीम में शामिल किया। कंगारू टीम को इस मुकाबले में अपने प्रमुख खिलाड़ी स्‍टीव स्मिथ की सेवाएं नहीं मिली क्‍योंकि नेट्स पर वह चोटिल हो गए थे।

बहरहाल, मेहमान टीम की पहले वनडे में शुरूआत अच्‍छी नहीं रही। ऑस्‍ट्रेलिया की पारी के चौथे ओवर में इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने ओपनर डेविड वॉर्नर को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। आर्चर ने तेज गति से गेंद को आउट स्विंग कराया जबकि वॉर्नर स्‍टंप्‍स को कवर करते हुए जाने दिखे। मगर वॉर्नर के पहुंचने से पहले ही गेंद स्विंग हुई और गिल्लियां उड़ा बैठी। इस गेंद पर वॉर्नर सन्‍न रह गए। उनके मुंह से ओह तक निकल गया क्‍योंकि वो समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्‍या। निराश डेविड वॉर्नर 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

जोफ्रा आर्चर के इस गेंद की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई। उनका यह वीडियो फैंस के बीच सुपरहिट हो चुका है।

देखिए जोफ्रा आर्चर की घातक गेंद का वीडियो

मैक्‍सवेल-मार्श ने कराई वापसी

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने 123 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे और वह संकट में नजर आ रही थी। तब टीम को ग्‍लेन मैक्‍सवेल (77) और मिचेल मार्श (73) ने संभाला। दोनों ने छठे विकेट के लिए 126 रन की साझेदारी करके टीम को सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया। मैक्‍सवेल ने 59 गेंदों में चार चौके और इतने ही छक्‍के की मदद से 77 रन बनाए। ऑस्‍ट्रेलिया ने इन दोनों बल्‍लेबाजों की पारियों की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 294 रन बनाए।

बिलिंग्‍स के शतक पर पानी फिरा

जवाब में इंग्‍लैंड की टीम निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 275 रन ही बना सकी। ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (10 ओवर, 3 मेडन, 26 रन, 3 विकेट) को उनके शानदार गेंदबाजी स्‍पेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इंग्‍लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्‍टो (83) और सैम बिलिंग्‍स (118) ने उम्‍दा पारियां खेली, लेकिन इन पर पानी फिर गया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर