VIRAL VIDEO: जसप्रीत बुमराह की इस गेंद को देखकर दुनिया हैरान, इसे कहते हैं शानदार यॉर्कर

Jasprit Bumrah viral video of yorker to dismiss Ollie Pope: इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट में भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह ने एक शानदार यॉर्कर गेंद पर ओली पोप को बोल्ड किया जिसका वीडियो वायरल है।

Jasprit Bumrah bowling against England
इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत-इंग्लैंड चौथा टेस्टः जसप्रीत बुमराह की गेंद का वीडियो वायरल हुआ
  • जसप्रीत बुमराह ने ओली पोप को शानदार यॉर्कर पर बोल्ड किया
  • बुमराह ने ओली पोप के विकेट के साथ टेस्ट क्रिकेट में 100 विकेट पूरे किए

लंदन स्थित ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले में भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने गजब का धमाल मचाया है। उनके आंकड़े सोशल मीडिया पर वायरल हैं। बुमराह ने मैच के अंतिम दिन अपना 100 टेस्ट विकेट हासिल किया और वो भारतीय टेस्ट क्रिकेट इतिहास में सबसे जल्दी इस आंकड़े तक पहुंचने वाले भारतीय तेज गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने महज 24 मैच में 100 टेस्ट विकेट पूरे कर लिए हैं। इस दौरान उन्होंने जिस खिलाड़ी को आउट करके अपना 100वां टेस्ट विकेट पूरा किया, वो हैं ओली पोप। इस गेंद का वीडियो वायरल हो रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट की पहली पारी में 2 विकेट लिए थे। दूसरी पारी में भी बुमराह ने अपनी गेंदों का कमाल दिखाया और शानदार अंदाज में गेंदबाजी करते हुए टेस्ट क्रिकेट में अपने 100 विकेट पूरे किए। उन्होंने 100वें विकेट के लिए ओली पोप को एक शानदार यॉर्कर गेंद पर बोल्ड किया। इस गेंद की रफ्तार और निशाना इतना सटीक था कि ओली पोप कुछ नहीं कर सके। वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ही अंदाज में बुमराह की तारीफ करते हुए उनका वीडियो पोस्ट किया है..

देखिए बुमराह की यॉर्कर गेंद का वायरल वीडियो

जसप्रीत बुमराह ने ओली पोप को आउट करने के बाद अपने अगले ही ओवर में इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेरिस्टो को शून्य पर बोल्ड किया जिससे टीम इंडिया और मजबूत स्थिति में आ गई।

आपको बता दें कि बुमराह ने अपना पहला टेस्ट विकेट तीन साल पहले केपटाउन (2018) में मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एबी डिविलियर्स को आउट करके हासिल किया था, और वो भी बोल्ड था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर