ENG vs AUS ODI series: ये है वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम, जेसन रॉय की हुई वापसी

ENGLAND ODI SQUAD, Jason Roy: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में एक धुरंधर बल्लेबाजी की वापसी हो गई है।

Jason Roy
जेसन रॉय।  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मैनचेस्टर। England ODI squad: टी20 सीरीज के बाद अब वनडे सीरीज की बारी है जहां इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया तीन मुकाबलों में आमने-सामने होंगे। सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से होगी। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम में जेसन रॉय को शामिल कर लिया है जो काफी समय से चोटिल होने की वजह से मैदान से बाहर थे।

जेसन रॉय को मांसपेशियों में खिंचाव से उबरने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिये इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया। ये विस्फोटक सलामी बल्लेबाज ट्रेनिंग के दौरान लगी चोट के कारण आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ हालिया टी20 सीरीज नहीं खेल पाया।

डेविड मालन को उस दिन रिजर्व सूची में शामिल कर दिया गया जब वह टी20 खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर पहुंचे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड के हौसले बुलंद हैं। पिछले साल उन्होंने इसी फॉर्मेट में पहली बार विश्व कप खिताब जीता था।

जो डेनली घर लौटे

केंट से खेलने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज जो डेनली को टीम रिजर्व लिस्ट में शामिल किया गया था लेकिन उन्होंने जैविक सुरक्षित माहौल छोड़ दिया और वो वापस केंट लौट गए हैं।

- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए ये है इंग्लैंड की वनडे टीम

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेरिस्टो, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरन, टॉम कुरन, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

रिजर्व खिलाड़ीः साकिब महमूद, डाविड मलान और फिल सॉल्ट।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर