मेरा दांत गिर गया, क्या मैं इसके लिए...? पांचवां टेस्ट कैंसिल हुआ तो इरफान ने धांसू अंदाज में ट्रोल्स को लपेटा

Irfan Pathan on India vs england 5th Test: इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट कैंसिल होने के बाद जो लोग भारतीय टीम या खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें इरफान पठान ने धांसू अंदाज में लपेटा है।

Irfan Pathan
इरफान पठान  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत-इंग्लैंड पांचवां टेस्ट रद्द हो गया
  • भारत ने सीरीज में बढ़त बना रखी थी
  • अब भारतीय खिलाड़ी आईपीएल खेलेंगे

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला शुक्रवार को रद्द कर दिया गया। भारतीय खेमे में कोरोना संक्रमण का मामला सामने आने से खिलाड़ी चिंतित थे, जिसके बाद यह फैसला किया गया। बताया जा रहा है कि विराट कोहली और अन्य खिलाड़ियों को बीसीसीआई के अधिकारी भी मैच खेलने के लिए नहीं मना पाए। वहीं, दूसरी ओर इंग्लैंड की मीडिया में आलोचना हो रही है कि भारतीय खिलाड़ियों ने 19 सितंबर से शुरू होने जा रहे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलने की वजह से पांचवां टेस्ट को तवज्जों नहीं दी। साथ ही सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि मैनेचस्टर टेस्ट रद्द होने के लिए आईपीएल जिम्मेदार है।

इरफान पठान ने ट्रोल्स को लपेटा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने भारतीय टीम या खिलाड़ियों को जिम्मेदार ठहरा रहे लोगो को निशाने पर लिया है। उन्होने पांचवां टेस्ट कैंसिल होने पर ट्रोलिंग करने वालों को धांसू अंदाज में लपेटा है। पठान ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की और व्यंग्यात्मक सवाल पूछा। उन्होंने लिखा, 'मेरा दांत गिर गया, क्या मैं इसके लिए आईपीएल को जिम्मेदार ठहरा सकता हूं?? उन्होंने इसके साथ हैशटैग लगाया आसान टारगेट। पठान के इस ट्वीट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और 10 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

भारतीय टीम में सीरीज में 2-1 से आगे

बता दें कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 2-1 की बढ़त बना रखी है। पहला टेस्ट रद्द होने के बाद भारत ने दूसरे और चौथे मुकाबले में शानदार जीत हासिल की। इंग्लैंड ने तीसरा टेस्ट अपने नाम किया। अब सीरीज का पांचवां टेस्ट बाद में खेला जाएगा। भारतीय बोर्ड ने कहा, 'बीसीसीआई और ईसीबी के बीच मजबूत संबंधों को देखते हुए बीसीसीआई ने ईसीबी को रद्द किए गए टेस्ट मैच को फिर से आयोजित करने की पेशकश की है। दोनों बोर्ड इस टेस्ट मैच को फिर से आयोजित करने की दिशा में काम करेंगे।' कहा जा रहा है कि अगले साल जुलाई में जब भारतीय टीम सीमित ओवरों के छह मैच खेलने के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगी तो तब पांचवां टेस्ट मैच खेला जा सकता है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर