इरफान पठान ने कहा- अगर टीम इंडिया को कोई चुनौती दे सकता है, तो वो ये खिलाड़ी है

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Nov 24, 2021 | 22:07 IST

India vs New Zealand News: एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने हैं। दोनों टीमों की भिड़ंत से पहले पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने एक बड़ा बयान दिया है।

Irfan Pathan
इरफान पठान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से पहले इरफान पठान का बड़ा बयान
  • पहला टेस्ट मैच गुरुवार से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा
  • कानपुर के बाद मुंबई में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट मैच

India vs New Zealand Test Series: टी20 सीरीज जीतने के बाद भारत की नजर न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे टेस्ट सीरीज जीतने पर होगी। इस पर भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का मानना है कि अगर कोई भारतीय टीम को चुनौती दे सकता है तो वह केन विलियमसन हैं। उन्होंने कहा कि दूसरे टेस्ट की मेजबानी करने वाले वानखेड़े स्टेडियम की पिच मेजबान टीम के लिए एक और चुनौती साबित हो सकती है।

भारत में विलियमसन ने 13 पारियों में 35.46 की औसत से केवल 461 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं। पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में कहा, "अगर हम दो टेस्ट मैचों की सीरीज की बात करें तो टीम इंडिया को विलियमसन ही चुनौती दे सकते हैं, क्योंकि वह एक शानदार क्रिकेटर हैं और टेस्ट में वह बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन, भारतीय टीम के लिए दूसरी सबसे बड़ी चुनौती मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलना होगा, क्योंकि वह पिच न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों के लिए भी बहुत उपयुक्त साबित होगी क्योंकि यहां उछाल देखने को मिलेगा। वहीं, भारतीय गेंदबाजों यहां चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर