CPL से आई CSK के लिए अच्छी खबर, 38 की उम्र में भी धमाल मचा रहा है ये खिलाड़ी 

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले कैरेबियाई बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो ने सीपीएल में धमाकेदार शुरुआत की है। 

Dwayne Bravo
ड्वेन ब्रावो 
मुख्य बातें
  • ड्वेन ब्रावो ने सीपीएल 2021 के पहले मैच में खेली कप्तानी पारी
  • धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए बनाए नाबाद 47 रन और पांचवें विकेट के लिए की 115 रन की साझेदारी
  • आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं डीजे ब्रावो, दूसरे चरण में उनका फॉर्म में होना चेन्नई के लिए फायदेमंद

नई दिल्ली: कैरिबयन प्रीमियर लीग 2021 के पहले ही दिन एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर आई है। आईपीएल में चेन्नई एमएस धोनी की टीम सुपर किंग्स की सेंट किट्स एंड नेविस एंड पैट्रियोट्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो पहले ही मैच में बल्ले के साथ शानदार फॉर्म में नजर आए हैं। ब्रावो ने इस मैच के दौरान अपनी टीम को मुश्किल से निकालते हुए 47* रन की नाबाद कप्तानी पारी खेली और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया। 

उम्र के 38वें पड़ाव के करीब पहुंच चुके ड्वेन ब्रावो का जलवा गेंदबाजी में नहीं दिखाई दिया। बारबाडोस रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 37 रन खर्च किए और कोई विकेट नहीं हासिल नहीं कर सके। उन्होंने तीन ओवर में 12.33 के औसत से रन लुटाए। लेकिन उनका बैटिंग फॉर्म में लौटना सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स के साथ-साथ सीएसके के लिए खुशी की खबर है।



कोरोना काल में हासिल की फिटनेस और फॉर्म

ब्रावो कोरोना संक्रमण से पहले खराब फॉर्म और फिटनेस से जूझ रहे थे लेकिन कोरोना के दौरान ने उन्हें आराम करने और अपनी फिटनेस हासिल करने का मौका दिया। संन्यास से वापसी करने के बाद वो कैरेबियाई टीम में भी वापसी कर चुके हैं। यूएई में आयोजित होने जा रहे टी20 विश्व कप में भी उनकी भूमिका अहम होने जा रही है।  

नाजुक स्थिति में खेली टीम के लिए कप्तानी पारी 
ब्रावो गुरुवार को जब अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी करने उतरे तब 7.1 ओवर में सेंट किट्स नेविस ने 39 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे। उसके बाद उन्होंने शेरफेन रदरफोर्ट के साथ चौथे विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी की। इसी साझेदारी की बदौलत सेंट किट्स की टीम खराब शुरुआत से उबर सकी और स्कोर 175 तक पहुंचा। 

ऐसे में ब्रावो की शानदार शुरुआत देखकर यूएई पहुंच चुके एमएस धोनी और सीएसके टीम मैनेजमेंट मन ही मन इस बात से खुश हो रहा होगा कि उनकी टीम का एक अहम खिलाड़ी फॉर्म में लौट आया है और उन्हें चौथी बार आईपीएल खिताब दिलाने के लिए तैयार हो रहा है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर