DC vs CSK Playing 11, IPL 2021: आज दिल्ली कैपिटल्स-चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबले में ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

DC vs CSK Playing 11 Playing 11 prediction, IPL 2021: आईपीएल 2021 में आज दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स का आमना-सामना होगा। जानें, दोनों किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं।

Rishabh Pant and MS Dhoni
ऋषभ पंत और एमएस धोनी (तस्वीर साभार- आईपीएल) 

मुख्य बातें

  • दिल्ली-चेन्नई आईपीएल 2021 के 50वें मैच में भिड़ेंगी
  • दोनों का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा
  • जानिए, दिल्ली और चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन

DC vs CSK Playing 11 Today Match: दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच सोमवार को आईपीएल 2021 का 50वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें शाम साढ़े बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टकराएंगी। डीसी और सीएसके का मौजूदा सीजन में यह 13वां मैच है। वहीं, दूसरे चरण में डीसी पांचवीं और चेन्नई छठी बार मैदान पर उतरेगी। दिल्ली के 12 मैचों में 9 जीत और 3 हार के बाद 18 अंक हैं और वो दूसरे स्थान पर है। चेन्नई इतने ही मैचों में 18 अंके के साथ शीर्ष पर काबिज है। सीएसके को भी तीन शिकस्त का सामना करना पड़ा, लेकिन बेहतर रन गति के कारण एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम टॉप पर है। 

दिल्ली-चेन्नई में किसका पलड़ा भारी

दिल्ली और चेन्नई का आईपीएल-14 में दूसरी मर्तबा आमना-सामना होगा। इससे पहले  जब दोनों की टक्कर हुई थी, तब दिल्ली ने चेन्नई की टीम को 7 विकेट से धूल चटाई थी। अब सीएसके अपनी इस हार का बदला लेने की फिराक में होगी। वहीं, दोनों टीमों के दरमियान आईपीएल में खेले गए 24 मुकाबलों की बात करें तो सीएसके का पलड़ा भारी रहा है। चेन्नई ने 15 मैचों में विजय हासिल की जबकि दिल्ली ने 9 बार जीत का स्वाद चखा। हालांकि, दोनों के पिछले पांच मैचों में डीसी हावी रही। दिल्ली को 3 और चेन्नई को 2 मुकाबलों में जीत नसीब हो सकी।

क्या प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से मात दी है। डीसी के शीर्ष क्रम ने उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया पर गेंदबाजों ने जबरदस्त छाप छोड़ी। इसके बावजूद दिल्ली के विनिंग कॉम्बिनेशन में बदलाव की संभावना नहीं है। दूसरी ओर, चेन्नई को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 7 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। धोनी ब्रिगेड ने 190 रन का लक्ष्य दिया था मगर उसके गेंदबाज बचाव नहीं कर पाए। सीएसके ने ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और तेज गेंदबाज दीपक चाहर को राजस्थान के विरुद्ध मैच में आराम दिया था, लेकिन हार के बाद दोनों की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग-11

ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीवन स्मिथ, श्रेयस अय्यर, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, अवेश खान, एनरिक नॉर्टजे।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग-11

एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, सैम करन/ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ/दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर