पहले भारतीय क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ती की मां का निधन हुआ, अब बहन की भी मौत

क्रिकेट
भाषा
Updated May 06, 2021 | 18:26 IST

Veda Krishnamurthy loses her mother and sister due to covid: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ती ने कोविड से अपनी मां को गंवाया और अब बहन की भी मौत हुई।

Veda Krishnamurthy
वेदा कृष्णमूर्ती  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • वेदा कृष्णमूर्ती के घर पसरा मातम
  • कोविड-19 से मां का हुआ था निधन
  • अब दो हफ्ते बाद बहन की भी मौत हुई

नई दिल्लीः भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की बहन वत्सला शिवकुमार का कोविड-19 संक्रमण से निधन हो गया। इससे दो हफ्ते पहले उनकी मां का भी इस घातक संक्रमण के कारण निधन हुआ था। पैंतालिस साल की वत्सला का निधन बुधवार रात चिक्कमंगलुरू के निजी अस्तपाल में हुआ। वेदा की मां चेलुवंबा देवी का निधन पिछले महीने हुआ था।

भारत के लिए 48 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 76 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाली बेंगलुरू की क्रिकेटर वेदा ने 24 अप्रैल को अपनी मां के निधन की जानकारी ट्वीट करके दी थी और साथ ही बताया था कि उनकी बहन भी संक्रमित हैं और उनकी हालत खराब है।

वेदा ने लिखा था, ‘‘मेरी अम्मा के निधन पर मिले संदेशों का सम्मान करती हूं। आप कल्पना कर सकते हैं कि उनके बिना मेरा परिवार खत्म हो गया है। हम अब मेरी बहन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं नेगेटिव आई हूं और अगर आप मेरी निजता का सम्मान कर सकते हैं तो अच्छा रहेगा। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जो इससे गुजर रहे हैं।’’

भारत को महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर