'हमारा तिरंगा हमेशा ऊंचा उड़ता रहे,' भारतीय खेल जगत ने स्‍वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को दी बधाई

Happy Independence Day: भारतीय खेल जगत की दिग्‍गज हस्तियों ने देशवासियों को स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर शुभकामनाएं दी हैं। भारत आज अपने स्‍वतंत्रता दिवस की 74वीं वर्षगांठ मना रहा है।

happy independence day
स्‍वतंत्रता दिवस 2020  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत आज स्‍वतंत्रता दिवस की 74वीं वर्षगांठ मना रहा है
  • भारतीय खेल जगत की दिग्‍गज हस्तियों ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी
  • भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सभी भारतीयों को स्‍पेशल मैसेज दिया

नई दिल्‍ली: भारत आज अपने स्‍वतंत्रता दिवस की 74वीं वर्षगांठ मना रहा है। भारतीय खेल जगत की दिग्‍गज हस्‍तियों ने देशवासियों को इस मौके पर शुभकामनाएं दी हैं। कोरोना काल में पूरे भारतवर्ष में इसे लेकर जश्न का माहौल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नई दिल्ली में लालकिले की प्राचीर पर तिरंगा लहराया और देश के नाम संबोधन दिया।

इस मौके पर भारतीय टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देशवासियों को विशेष संदेश दिया है। अश्विन ने ट्वीट किया, 'जलियांवाला बाग हत्‍याकांड ने मेरा दिल दहलाया, स्‍वदेशी आंदोलन ने मेरा दिल गर्व से भर दिया। हमने 1947 में अपने आप को आजाद करने के लिए मार्च किया और हम जल्‍द ही इस महामारी से भी आगे बढ़ जाएंगे। अरबों भारतीयों को स्‍वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।'

देखिए भारतीय खेल जगत ने किस तरह दी शुभकामनाएं

कोरोना वायरस महामारी के बाद चीजें अब पटरी पर लौट रही हैं। आईपीएल इस साल यूएई में होने वाला है जबकि हॉका का नेशनल कैंप 19 अगस्‍त से शुरू होने जा रहा है। खिलाड़ी अब सामाजिक दूरी और सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए मैदान या अपने उपकरण के पास पहुंच रहे हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर