Unmukt Chand Marriage: भारत को विश्‍व कप जिताने वाले कप्‍तान उन्‍मुक्‍त चंद ने 'कोच' से की शादी, जानिए दुल्‍हन के बारे में सबकुछ

Unmukt Chand weds Simran Khosla: भारतीय टीम को अंडर-19 विश्‍व कप खिताब दिलाने वाले कप्‍तान उन्‍मुक्‍त चंद ने फिटनेस एंड न्‍यूट्रीशन कोच सिमरन खोसला के साथ शादी कर ली है। इनकी फोटो सोशल मीडिया पर वारयल हो चुकी है।

unmukt chand weds simran khosla
उन्‍मुक्‍त चंद ने सिमरन खोसला से शादी की 
मुख्य बातें
  • उन्‍मुक्‍त चंद ने सिमरन खोसला के साथ सात फेरे लिए
  • उन्‍मुक्‍त चंद ने सिमरन के साथ गुपचुप तरीके से शादी की
  • उन्‍मुक्‍त चंद-सिमरन खोसला की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

Unmukt Chand ties knot with Simran Khosla: पूर्व भारतीय क्रिकेटर उन्‍मुक्‍त चंद ने फिटनेस एंड न्‍यूट्रीशन कोच सिमरान खोसला को अपना हमसफर बना लिया है। भारत को अपनी कप्‍तानी में अंडर-19 विश्‍व कप खिताब दिलाने वाले उन्‍मुक्‍त चंद ने 21 नवंबर को सिमरत खोसला के साथ सात फेरे लिए। बिग बैश लीग में करार करने वाले बने पहले भारतीय क्रिकेटर उन्‍मुक्‍त चंद ने अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की है। उन्‍मुक्‍त चंद ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'हमने आज हमेशा के लिए फैसला कर लिया है।'

बता दें कि 28 साल के उन्‍मुक्‍त चंद तीन साल से ज्‍यादा समय से सिमरन खोसला के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने अब हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने का फैसला किया। पता हो कि उन्‍मुक्‍त चंद और सिमरन खोसला ने निजी कार्यक्रम में शादी की। इस दौरान दोनों के कुछ करीबी दोस्‍तों और परिवार के लोग ही शामिल हुए। फोटोज में उन्‍मुक्‍त और उनकी दुल्‍हन गुलाबी रंग के आउटफिट्स में नजर आ रही हैं।

कौन है सिमरन खोसला?

उन्‍मुक्‍त चंद की पत्‍नी सिमरन खोसला के बारे में जानने के लिए लोगों में बेकरारी है। चलिए आपको सिमरन खोसला के बारे में जानकारी देते हैं। सिमरन पेशे से फिटनेस एंड न्‍यूट्रीशन कोच है। वह उन्‍मुक्‍त चंद से उम्र में पांच महीने छोटी हैं। सिमरन खोसला लाइफस्‍टाइल कोच भी हैं और मैराथन में दौड़ना पसंद करती हैं। सिमरन 'बटलाइकएनएप्रिकोट' नामक कंपनी की मालिक और संस्‍थापक हैं। वह अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इसी कंपनी के नाम से हैं और उनके फॉलोअर्स की संख्‍या 70,000 से ज्‍यादा है।

क्‍या कर रहे हैं उन्‍मुक्‍त चंद

उन्‍मुक्‍त चंद ने कुछ समय पहले भारतीय क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा की और अपने भाग्‍य को अमेरिका में आजमा रहे हैं। चंद कभी भारत की सीनियर टीम का प्रतिनिधित्‍व नहीं कर पाए। हाल ही में उन्‍मुक्‍त चंद ने बिग बैश लीग में करार करके इतिहास रचा। ऑस्‍ट्रेलिया की घरेलू टी20 लीग बीबीएल से करार करने वाले उन्‍मुक्‍त चंद पहले भारतीय क्रिकेटर बने हैं। उन्‍होंने मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ करार किया है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर