क्रिकेटर अंबाती रायुडू बने पिता, शेयर की बच्ची और पत्नी Chennupalli Vidya के साथ खूबसूरत तस्वीर

Ambati Rayudu becomes father: धुरंधर भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायुडू पहली बार पिता बन गए हैं। उन्होंने एक शानदार सेल्फी पोस्ट करते हुए अपनी बेटी का स्वागत किया है।

Ambati Rayudu becomes father
पिता बने अंबाती रायुडू  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अंबाती रायुडू बने पिता, शेयर की खूबसूरत फोटो
  • पत्नी और बेटी के साथ सोशल मीडिया पर साझा की सेल्फी
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने बधाई दी, नन्ही परी का किया स्वागत

भारतीय क्रिकेट में 'एंग्री यंग मैन' के रूप में मशहूर धुरंधर भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायुडू पिता बन गए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी चेनुपल्ली विद्या (Chennupalli Vidya) और अपनी बेटी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है।

पिता बने रायुडू

अंबाती रायुडू ने कॉलेज के दिनों में दोस्त रहीं चेनुपल्ली विद्या से 2009 में शादी की थी। अब दोनों ने घर में एक नन्ही परी का स्वागत किया है। रायुडू ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीर पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'Truely Blessed'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Truly blessed...

A post shared by Ambatirayudu (@a.t.rayudu) on

चेन्नई सुपर किंग्स ने भी लिखा खास संदेश

अंबाती रायुडू बेशक भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ उनका जुड़ाव जारी है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इस अनुभवी खिलाड़ी की खुशी को फैंस के साथ साझा किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी अंबाती रायुडू पिछले साल तब काफी चर्चा में रहे थे जब उनका नाम विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया था, जबकि उनकी जगह उनसे बेहद कम अनुभव वाले विजय शंकर को मौका दिया गया था।

रायुडू ने चयनकर्ताओं को सीधे तौर पर चुनौती देते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा था कि वो इस बार थ्री-डी चश्मा पहनकर विश्व कप देखेंगे। दरअसल, उस समय मुख्य चयनकर्ता ने विजय शंकर को थ्री-डी खिलाड़ी बुलाया था।

अगली खबर